SHIVPURI NEWS - कांग्रेसियों ने भाजपा विधायक के घर किया ज्ञापन चस्पा, पढ़िए पूरा मामला

Bhopal Samachar

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी का वार्ड प्रभारी नेता से लेकर जिले के पदाधिकारी सहित विधायक पार्टी की सदस्यता में जुड़े हुए है वही कांग्रेस के के नेता मध्य प्रदेश में बच्चियों के साथ हो रहे बलात्कार के मुद्दे पर भाजपा को घेरने का प्रयास कर रही है। इसी के चलते कांग्रेसी भाजपा के विधायकों को ज्ञापन सौंप रही है।

बताया जा  रहा है कि कांग्रेस के नेताओं ने भाजपा के चारों विधायकों से मिलने का समय लिया था। जिले की पांचों विधानसभा के विधायकों को आज कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ को विधायको को ज्ञापन देना था,लेकिन  लेकिन कोलारस, पिछोर, करैरा और शिवपुरी विधायक ज्ञापन लेने मौजूद नहीं रहे। वहीं पोहरी से कांग्रेस विधायक कैलाश कुशवाह ने ज्ञापन लिया और विधानसभा में मुद्दा उठाने की बात कही।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने बताया कि वे सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ज्ञापन देने शिवपुरी विधायक देवेंद्र जैन के घर पहुंचे। जैन से पहले से ही मिलने का समय लिया गया था, लेकिन विधायक घर पर मौजूद नहीं मिले। जब वे काफी देर तक नहीं आए तो सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय पहुंचकर सांसद प्रतिनिधि कपिल भार्गव को ज्ञापन सौंपा गया।

विधायक नहीं मिले तो कांग्रेसियों ने चस्पा किया ज्ञापन

इसी क्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने कोलारस भाजपा विधायक महेंद्र यादव से भी ज्ञापन सौंपने के लिए समय लिया था। लेकिन कोलारस विधायक भी रेस्ट हाउस पर नहीं मिले। इसके चलते कांग्रेसियों ने रेस्ट हाउस में ज्ञापन चस्पा कर दिया। इसके अलावा कांग्रेसी करैरा विधायक रमेश खटीक और पिछोर विधायक प्रीतम लोधी को ज्ञापन देने पहुंचे। लेकिन दोनों ही विधायक उन्हें नहीं मिले।