SHIVPURI NEWS - आशीष गुप्ता का शव कच्छ कांडला से रवाना, प्रशासन संपर्क में

Bhopal Samachar

शिवपुरीं। बीते रोज कच्छ कांडला गुजरात में ईमानी एग्रोटेक कम्पनी में शिवपुरी में पीएस होटल के सामने रहने वाले आशीष गुप्ता मजदूरी करने का काम करने गया था।  वहाँ काम के दौरान पानी के टैंकर में डूबने से उनकी मृत्यु हो गई।

प्रशासनिक अधिकारी कलेक्टर, एसडीएम शिवपुरी उनके परिवार के सतत संपर्क में हैं। मृतक का शव काण्डला से शिवपुरी के लिये एम्बुलेंस द्वारा रवाना करवाया गया है तथा उनके एम्बुलेंस के साथ आने वाले व्यक्ति के निरंतर संपर्क में हैं। कल सुबह तक शिवपुरी पहुँचने की सम्भावना है। कम्पनी से सम्पर्क कर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाने की कार्यवाही की गई है। कंपनी द्वारा डब्ल्यूसी पॉलिसी के तहत क्लेम दो-तीन दिन में भुगतान कर दिया जावेगा।

शिवपुरी के 32 साल के आशीष गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता का नाम शामिल है। आशीष पिछले 8 सालों से गुजरात के कच्छ में नौकरी कर रहा था। आशीष गुप्ता शिवपुरी जनपद के गंगोरा पंचायत का रहने वाला है। आशीष के पिता ओमप्रकाश की मौत कई वर्ष पहले हो चुकी थी। आशीष तीन भाई थे। आशीष के बड़े भाई धीरज कुमार गुप्ता की मौत 2014 में सड़क दुर्घटना में हो चुकी हैं। आशीष वर्तमान में गुजरात के कच्छ में नौकरी कर रहा था और आशीष का छोटा भाई अखिलेश गुप्ता (29) भी खंडवा की किसी मेस में नौकरी करता हैं। बेटे की मौत की खबर सुन कर आशीष की मां ममता गुप्ता का रो-रोकर बुरा हाल हैं।