SHIVPURI NEWS - पार्षद मुकेश बाथम के वार्ड वासी पानी से परेशान, पहुंचे कलेक्टर के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के कलेक्ट्रेट कार्यालय से मिल रही हैं जहां आज कुछ वार्डवासी शिकायत लेकर पहुंचे की हमारे वार्ड का पार्षद हमारी कोई भी सुनवाई नहीं करता हैं हमारे वार्ड में अभी तक पानी की पाइप लाइन तक नहीं डलवाई गई जिसके कारण हमारी कॉलोनी के 40 परिवारों को पानी नहीं मिल रहा हैं और पानी की समस्या काफी गंभीर हो चुकी हैं इसकी शिकायत हम सीएमओ से भी कर चुके हैं,लेकिन हमारी कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 29 के वातेखां मिस्त्री के बार्ड से लगे शिवपुरी के 40 परिवारों को पानी की समस्या से लंबे समय से परेशान होना पड़ रहा हैं टंकी के नल आते नहीं हैं वातेखां मिस्त्री के सामने लगे ट्यूबवेल से पानी भरने हम सभी लोगों को आना होता हैं। जिसके कारण हम समस्त लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पडता हैं।

हमें ट्यूबेल से 120 फीट लाईन अंदर गली तक बिछा दी जाए तो हम सभी को पानी की समस्या से निजात मिलेगी और पीने के पानी के लिए कट्टीयां लेकर परेशान नहीं होना पड़ेगा। इसको लेकर हम सीएमओ को भी शिकायत कर चुके हैं,लेकिन हमारी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं।

वोट मांगने तो तुरंत आ जाते हैं

फिजीकल रोड़ की रहने वाली भागवती ने बताया कि हमारा वार्ड 29 का पार्षद राजू बाथम हमारी कोई सुनवाई नहीं करते हैं जबकि चुनाव के समय हमसे वोट मांगने तो तुरंत ही आ गये थे,लेकिन अब हम उनके पास जाते हैं तो हमारी कोई भी सुनवाई नहीं करते हैं और घर से बाहर भगा देते हैं। हम चाहते हैं कि हमारी सुनवाई हो और हमें पानी मिलने लगे।