SHIVPURI NEWS - दारू पीकर नग्न होकर घूमते है,​ बच्चियां पढ़ने नहीं जा रही: कंजरो का आतंक

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पिछोर नगर के  वार्ड क्रमांक के रहने वाले लोग शराबियों के आतंक से परेशान है,शराबी नशे में महिलाओं और बच्चियों के सामने नग्न हो जाते है,विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाते है। इस स्थान पर कंजर कच्ची दारू बेचते है,लगातार महिलाए शिकायत कर रही है लेकिन प्रशासन सुनवाई नहीं कर रहा है। आज इस मामले को लेकर महिलाएं शिवपुरी कलेक्टर और एसपी शिवपुरी के पास पहुंची थी ।

पिछोर नगर की वार्ड क्रमांक 05 कतियावर मोहल्ला गल्ला मंडी पिछोर के पास रहने वाली एक दर्जन से अधिक महिलाएं आज शिवपुरी कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी के पास पहुंची थी। उनका कहना था कि कबियाबर मोहल्ला में रहने वाले रिंकू कबूतरा, रबि कबूतरा, श्याम कबूतरा एवं रीना कनजर, पूजा कनजर, संजना कनजर द्वारा कच्ची शराब बनाकर बेची जा रही है।

यह कच्ची शराब आई.टी.आई. कॉलेज के पास बनाई जा रही है और वहां से लाकर मोहल्ले में बेची जा रही है जिससे मोहल्ले वाले बहुत परेशान है कबूतरों की कच्ची शराब पीकर यहां के लोग बाग गाली गलोच करते है और शराब के नशे में किसी भी राहगीर को. बुरी बुरी गालिया देते है और शराब पीकर नग्न  अवस्था में किसी के सामने भी गलियों में घूमते है जिससे मोहल्ले की महिलाओं को बाहर निकलने में बहुत परेशानी होती है।

स्कूल के बच्चे बच्चियां भी स्कूल आती जाती है जभी शराबी लोग महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ एवं बुरी बुरी गालियां देकर बात करते है सारे मोहल्ले में उक्त कबूतरो एवं शराबियों से पूरा मोहल्ला परेशान है। इस मामले की स्थानीय पुलिस को सहित विधायक प्रीतम लोधी को भी शिकायत की जा  चुकी है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

पिछले 6 साल से परेशान है

जनसुनवाई में आई महिलाओं का कहना है कि हमारी कॉलोनी में कुछ बंजारों की महिलाएं आई हैं वह पिछले 6 साल से वहां रहकर अपना अड्डा बनाकर रखा हैं और वह वहां पर अवैध तरीके से कच्ची शराब बेच रही हैं उन्होंने वहां पर बाजार लगाकर रखा हैं जिससे हम पूरे कॉलोनी बासी काफी परेशान हैं वहां पर लोग आते है और शराब पीकर नग्न तक हो जाते है,हमारी छोटी-छोटी बच्चियां स्कूल जाती हैं तो वह गालियां देती हैं और हमारी बच्चियों के साथ छेड़छाड़ भी करती हैं।

हमारी बच्चियों का वहां से निकलना बहुत मुश्किल हो चुका हैं। इस संबंध में हम थाने पर शिकायत कर करके थक चुके हैं,लेकिन पुलिस पैसों में बिक गई हैं जब वह हमसे कहती हैं कि तुम चाहे जो भी कर लो हम लोग यहां से जाने वाले नहीं हैं क्योंकि हमने पुलिस को पैसे दे दिये हैं।

इसके साथ ही कल की ही बात हैं जब हमने इसका विरोध किया तो वह सभी लट्ट लेकर आ गई। हम इन 6 सालों से कंप्लेंट कर रहे हैं,लेकिन पुलिस हमसे कहती हैं कि कार्यवाही होगी,लेकिन कोई कार्यवाही नहीं करती।