SHIVPURI NEWS - झोला छाप डॉक्टर की दुकान सील, शिकायत के बाद कार्रवाई

Bhopal Samachar

नरवर। नरवर निवास एक व्यक्ति ने कलेक्ट्रेट में आयोजित होने वाली जनसुनवाई में आवेदन देकर शिकायत की थी कि उसने नरवर में कन्या विद्यालय के सामने संचालित एक क्लीनिक पर इलाज कराया था। जिसके बाद से उसका एक पैर ने काम करना बंद कर दिया। जिसके बाद स्वास्थ्य दल ने क्लिनिक को सील करने की कार्रवाई की है वही 16 साल का नाबालिग एक नाबालिग लैब का संचालन करते मिला जिसे भी जांच दल ने सील करने की कार्रवाई की,वही नरवर में संचालित बालाजी पैथोलॉजी को सील किया गया है इस लेब पर भी वैधानिक दस्तावेज उपलब्ध नहीं थे।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय ऋषिश्वर ने बताया कि कलेक्ट्रेट जनसुनवाई के दौरान नरवर निवासी संतोष ने आवेदन देकर शिकायत की थी कि उसने नरवर में कन्या विद्यालय के सामने संचालित डॉ. भुजबल कुशवाह की क्लिनिक बुखार का इलाज कराया था। जहां उसे इंजेक्शन लगाया गया था जिसके बाद से उसके एक पैर ने काम करना बंद कर दिया वह सुन पड़ गया है।

जिसके बाद सीएमएचओ डॉ. संजय ऋषिश्वर द्वारा जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुनील खंडोलिया, जिला मलेरिया अधिकारी लालजू शाक्य, एएसओ आईपी गोयल जिला स्तरीय दल बनाया। इसमें विकासखंड स्तर से सीबीएमओ डॉ. एलडी शर्मा सम्मिलित रहे