SHIVPURI NEWS - बिस्तर के लिए बहू का बटवारा, जेठ की शिकायत,लटका मिला फांसी पर

Bhopal Samachar

नरेन्द्र जैन @ खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के मायापुर थाना सीमा में 28 साल का युवक फांसी पर फंदे लटका मिला है,बताया जाता है कि युवक पर उसके छोटे भाई की बहू ने बलात्कार करने के आरोप लगाए थे। पुलिस जेठ को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची,तो उसे आरोपी फांसी के
फंदे पर लटका मिला है।

जानकारी के अनुसार मायापुर गांव में रहने वाली एक 19 साल की विवाहिता शनिवार की शाम थाने पहुंची ओर अपने जेठ और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई की उसका पति उसके साथ मारपीट रहा है। विवाहिता ने बताया कि पति और जेठ दोनों मुझे अपने अपने साथ रखने के लिए मेरे साथ मारपीट करते है और रात में जेठ ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है।

ससुराल जाने को तैयार नही विवाहिता

बताया जा रहा है कि विवाहिता ने थाना प्रभारी मायापुर से नीतू सिंह अहिरवार से कहा कि वह अपनी ससुराल नही जाना चाहती है। इसलिए थाना प्रभारी ने महिला चौकीदार के साथ उसके घर भेजते हुए,विवाहिता के परिजनों को संपर्क कर मायापुर आने की बात कही। वही विवाहिता से कहा की सुबह पति और जेठ को बुलाकर बात करते है।

जेठ को पकडने पहुंच पुलिस-फांसी को फंदे पर लटका मिला

बताया जा रहा है कि मायापुर थाना पुलिस जब जेठ पवन सेन उम्र 28 साल को पकडने पहुंची तो पता चला कि वह कड़ेसरा गांव की नदी के पास चिरोल के पेड पर फांसी के फंदे पर लटका है,युवक के गले मे स्वयं की तोलिया का फंदा था,मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाते हुए देर रात पीएम के लिए बॉडी को खनियाधाना के अस्पाल को भेज दिया था।