SHIVPURI NEWS -मॉ शारदा ज्वैलर्स के संचालक को चकमा देकर गोल्ड की इयररिंग लेकर फरार चोरनिया

Bhopal Samachar

बदरवास। शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग के बदरवास थाना सीमा में स्थित मॉ शारदा ज्वैलर्स पर ग्राहक के रूप में आई दो महिलाओं ने संचालक को बातो में उलझाकर एक जोडी कान की बालियां गायब कर दी। सोने की बाली चोरी होने की जानकारी संचालक के 4 दिन बाद जब पता चली जब स्टॉक में से बाली कम हो रही थी। संचालक ने दुकान के कैमरे चैक किए जब यह चोरी उजागर हुई है।


जानकारी के अनुसार बदरवास कस्बे के लाल चौक एबी रोड पर स्थित मॉ शारदा ज्वेलर्स पर बीते 7 अक्टूबर की दोपहर 10ण्30 पर दो महिलाएं आई थी। शौ रूम के संचालक पीयूष सोनी ने बताया कि ग्राहक के रूप में आई महिलाओ ने सोने की इयररिंग खरीदने की बात कही,पीयूष के अनुसार महिलाओं को 8 जोडी इयर रिंग दिखाए थे,जब में इयर रिंग दिखा रहा था उसी समय एक महिला ने दुकान के नौकर से पीने के लिए पानी मांगा,दुकान का नौकर जब पानी लेने चला गया उतने में एक महिला ने एक जोडी साने के इयररिंग को उठाकर गद्दी के नीचे रख लिया और उस पर पर्स भी रख दिया।

पीयूष ने बताया कि महिला अपने साथ चांदी की पायल और चांद की अंगूठी लेकर आई थी और बोली इनको बेचना है,जब मैंने वह चैक तो वह गिलट की निकली इस पर मैंने खरीदने से मना कर दिया,इसके बाद वह महिलाएं बिना खरीदें दुकान से चली गई।

घटना के चार दिन बाद दुकान में एक जोडी सोने की कान की वाली स्टॉक में कम हुई तो कैमरे चैक किए तो महिला की चोरी कैमरो दिखाई दी। हमने अपने स्तर पर इन महिलाओं को खोजने का प्रयास किया लेकिन नहीं मिली,इस मामले की सूचना बदरवास थाने को दी गई जांच के उपरांत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है,फिलहाल महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है।

5 सेकंड में उड़ा दी बालियां
इस चोरी के मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि मात्र 5 सेकंड में महिला ने कान की बालियो का उठा दिया था। पहले गद्दी के नीचे रखी थी फिर महिला ने गद्दी के नीचे से अपने पर्स मे इयर रिंग रखे है। इस वीडियो मे महिला स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही और इनकी उम्र लगभग 50 साल के लगभग है।