SHIVPURI NEWS - फेसबुक वाले प्यार का अंत, नव​ विवाहिता लटकी मिली फंदे पर

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी थाना सीमा में आने वाले गांव मडखेडा में एक नवविवाहिता अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक परिजन शव को फंदे से उतार चुके थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी हैं। रविवार को नव विवाहिता के मायके वालों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

जानकारी की मुताबिक, सतना जिले की रहने वाली 20 वर्षीय अमृता आदिवासी की फेसबुक पर मुलाकात पोहरी थाना क्षेत्र के मड़खेड़ा गांव के रहने वाले मितराम आदिवासी से कुछ साल पहले हुई थी। इसके बाद मितराम आदिवासी सतना में मजदूरी करने लगा था। करीब एक साल पहले दोनों ने लव मैरिज कर ली थी। इसके बाद दोनों मड़खेड़ा गांव में रहने लगे थे।

पति राजस्थान में मजदूरी के लिए गया था
अमृता का पति कुछ दिनों पहले राजस्थान के जालौर में मजदूरी के लिए गया हुआ था। शनिवार की शाम अमृता का शव उसके कमरे में साड़ी से बनाये फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक ससुराली शव को फंदे से उतार चुके थे। अमृता ने किन कारणों से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया इसका कारण फिलहाल सामने नहीं आ सका हैं।

पोहरी थाना प्रभारी रजनी चौहान का कहना हैं कि मामले में मर्ग कायम किया गया है। महिला के मायके वालों का इंतजार किया जा रहा हैं। उसके आने के बाद पैनल से पीएम कराया जायेगा साथ ही मायके और ससुराल वालों के बयानों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।