SHIVPURI NEWS - बस कंडक्टर ने किया कॉलेज की स्टूडेंट के साथ बलात्कार,मामला दर्ज

Bhopal Samachar

खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा मे रहने वाली एक 21 साल की कॉलेज की स्टूडेंट के साथ बलात्कार का मामला सामने आ रहा है। स्टूडेंट का बलात्कार बस कंडक्टर ने किया है,छात्रा ने बताया कि वह बस से कॉलेज आती जाती थी और वह उससे प्यार करती थी,कंडक्टर ने शादी का वादा किया था और वह उसे घर से लेकर आ गया और उसे बैराड़ के एक मंदिर पर छोड़कर भाग गया।

जानकारी के अनुसार बैराड़ में मंगलवार की रात मंदिर पर लड़की को अकेली देखकर पुजारी ने पूछताछ की। बैराड़ थाना पुलिस को कॉल लगाकर सूचना दे दी। पुलिस लड़की को थाने लाई तो पता चला कि वह कॉलेज छात्रा है,और खनियाधाना थाना सीमा की रहने वाली है। 21 अक्टूबर को बस कंडक्टर दिनेश रावत पुत्र मोहन सिंह रावत निवासी ग्राम मानपुर थाना तेंदुआ ने उसके साथ खनियाधाना में बलात्कार किया। फिर शादी का झांसा देकर बैराड़ ले आया।

बैराड़ में दिनेश छात्रा को छोड़कर फरार हो गया,बैराड पुलिस ने खनियाधाना थाने संपर्क करने पर पता चला कि परिजनों ने 21 अक्टूबर की रात स्टूडेंट के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। रात में ही छात्रा को खनियाधाना रवाना किया। खनियाधाना थाने में दिनेश रावत पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।