SHIVPURI NEWS - कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का जलाया पुतला, भगवान महादेव पर अभद्र टिप्पणी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद शिवपुरी के कार्यकर्ताओं ने नगर मंत्री विक्रम गुर्जर के नेतृत्व में शहर के माधव चौक चौराहे पर कांग्रेस के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल का पुतला फूंका तथा जमकर कांग्रेस के विरोध में नारेबाजी कि एबीवीपी के शिवपुरी नगर मंत्री विक्रम गुर्जर ने बताया कि कांग्रेस के श्योपुर विधायक बाबू जंडेल ने हमारे आराध्य भगवान शंकर जी पर टिप्पणी की है वह स्वीकार नहीं है।  

उनका यह बयान कांग्रेस का चाल चरित्र और चेहरा उजागर करता है जनप्रतिनिधि की ऐसी भाषा कतई स्वीकार्य नहीं है, समय समय पर कांग्रेस ने ऐसी अपनी धर्म विरोधी व राष्ट्र विरोधी मानसिकता को दर्शाया है विद्यार्थी परिषद व छात्र समुदाय उनका विरोध करता है गौरतलब है कि विधायक का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसके बाद कई स्थानों पर पुतला दहन कर सामाजिक संगठन विरोध दर्ज करा रहे हैं व विधायक पर श्योपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज हुई है।

पुतला दहन के दौरान एबीवीपी के कार्यकर्ता पीजी कॉलेज अध्यक्ष सूरज गुर्जर, देव शर्मा, रमन शर्मा, लव धाकड़, कपिल शर्मा, शिवम शर्मा, रामवीर गुर्जर प्रधान, करतार, हर्ष प्रधान, महेंद्र गुर्जर, आनंद धाकड़, शिवम पंडित, राज प्रजापति आदि मौजूद रहे।