SHIVPURI NEWS - कालीमाता पर नरियल चढाने गया युवक तालाब में समा गया, रेस्क्यूट टीम मौके पर

Bhopal Samachar

नरेंद्र जैन खनियाधाना। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना थाना सीमा में रहने वाले एक 26 साल का युवक तालाब में समा गया है। युवक के पहनने के कपडे तालाब किनारे रखे मिले है। युवक शनिवार की शाम तालाब किनारे स्थित काली माता के मंदिर पर नारियल फोड़ने आया था,जब से युवक लापता है। एसडीईआरएफ की टीम युवक की तलाश तालाब में कर रही है,खबर लिखे जाने तक युवक की लाश को रिकवर नही किया जा सका है।

जानकारी के अनुसार गूडर गांव का रहना वाला सिद्धांत जाटव पुत्र किशोरी जाटव उम्र 26 साल शनिवार की शाम से लापता है। युवक की पत्नि ने बताया कि उसका पति सिद्धांत जाटव गोलाकोट के तालाब पर स्थित काली माता के मंदिर पर नारियल चढाने की कहकर निकले थे। जब से घर नहीं लौटे।

तालाब पर पहुंचे परिजन मिले कपडे
बताया जा रहा है कि जब देर रात तक युवक घर वापस नहीं आया तो परिजन उसकी पत्नि के कहे अनुसार गोलाकोट के तालाब पर उसकी तलाश करने निकले तो तालाब किनारे युवक के कपडे,मोबाइल और चप्पल रखी हुई थी।

जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवक माता के मंदिर पर नरियल चढाने से पहले तालाब मे कपडे उतारने के बाद नहाने गया होगा और उसी में डूब गया होगा। ग्रामीणों ने बताया कि तालाब में मगरमच्छ भी हैं देर रात्र में ही परिजनों ने खनियांधाना थाना पुलिस को सूचना दी गई सुबह पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कई घंटों तक ढूढ़ने का प्रयास किया पर कोई पता नही चला जिसके बाद जिले की एसडीईआरएफ की टीम को बुलाया गया और वोट की सहायता से युवक की तलाश की जा रही है