SHIVPURI NEWS - चचेरे भाइयों में चले लाठी-कुल्हाड़ी, एक की नाक कटी तो एक का हाथ

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के भौती थाना क्षेत्र के मठया गांव से हैं जहां गुरुवार को खेत में कचरा फेंकने को लेकर चचेरे भाइयों में विवाद हो गया। अचानक से विवाद इतना बढ़ गया कि दो चचेरे भाइयों में लाठी-डंडे,कुल्हाड़ी चल गई और दो भाई आपस में भिड़े तो एक की नाम कुल्हाड़ी से कट गई और दूसरे का हाथ टूट गया। जिसके बाद दोनों को तुरंत ही अस्पताल लेकर पहुंचे और भौंती थाना पुलिस ने केस दर्ज जांच की जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम मठया थाना भौती के रहने वाले झगड़े में घायल कमलेश ने बताया कि गुरुवार को वो अपने दो भाई सुरेश और मेवालाल कोली के साथ खेत में था और मूंगफली की फसल निकालने का काम कर रहे था। इसी दौरान चचेरे भाई परमेश्वर, दाताराम, किशनलाल और लव कुश ने उनके खेत में कचरा फेंकना शुरू कर दिया।

जब कमलेश और उसके भाइयों ने कचरा फेंकने से रोका तो चारों ने मिलकर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। साथ ही तीनों के साथ मारपीट की। जिसमें कमलेश का हाथ टूट गया। वहीं, हाथापाई में दूसरे पक्ष के चचेरे भाई की नाक कट गई।

क्रॉस एफआईआर दर्ज
मामले को लेकर दोनों पक्षों ने भौंती पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। मामले में भौंती थाना प्रभारी गीतेश शर्मा का कहना है कि दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। उनकी शिकायत पर क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।