SHIVPURI NEWS - हाथ में पेट्रोल और घर का सामान लेकर गाड़ी में लोड कराकर पहुंची महिला SP के पास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से लि रही हैं जहां आज एक विधवा महिला अपने बच्चे के साथ शिकायत लेकर पहुंची कि मेरे ससुराल वाले मेरे साथ 3 महीने से मारपीट कर रहे हैं,क्योंकि अभी तीन महीने पहले मेरे पति के साथ मारपीट के कारण मेरे पति की  ग्वालियर  के जयारोग्य में उनकी मौत हो चुकी हैं। जब से मेरे ससुराल वाले मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं मुझसे कहते हैं कि तू यहां से जा तुझे कोई हिस्सा नहीं मिलेगा। मेरे तीन बच्चे हैं तथा मेरे ससुराल जन मेरे साथ बहुत मारपीट करते हैं अब मैं कहां जाऊं,इसलिए मैं एसपी ऑफिस आई हूं मेरा कोई नहीं हैं ना ही मेरी कहीं कोई सुनवाई हो रही हैं वहीं महिला पेट्रोल की बोतल लेकर एसपी आफिस पहुंच गई थी।

पीडित महिला अपना पूरा घर का समान लेकर एक गाडी मे भरकर एसपी आफिस पहुंच गई और गाड़ी को एसपी ऑफिस में अंदर ले जाने का प्रयास किया। समान से भरी गाडी देखकर ऑफिस में तैनात पुलिसकर्मी चौक गए। किसी तरह महिला थाना प्रभारी ने उसे समझाइश देते हुए उसे उसका आवेदन लेते हुए उसे महिला थाना ले गई।

 
जानकारी के अनुसार राजकुमारी शिवहरे निवासी फतेहपुर करैरा ने बताया कि मेरी पत्नी की स्व. रिंकू शिवहरे पुत्र पूरन प्रसाद शिवहरे की मौत तीन पहले मौत हो चुकी है मेरे पति शराब की दुकान पुलिस थाना सिरसी जिला गुना में सेल्समैन के रूप में कार्यरत थे।

महिला ने बताया कि 6 जुलाई 2024 को मार की महू दुकान पर ही घनश्याम शिवहरे निवासी फतेहपुर थाना करैरा योगेश शिवहरे निवासी म्याना जिला गुना भगवान सिंह धाकड़, निर्देश धाकड़,छोटू धोबी, गोलू सेन निवासीगण मार की महू थाना सिरसी द्वारा मेरे पति के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई जिसमें मेरे पति का सिर फट गया था  रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट लगी। जिसके बाद 29 जुलाई 2024 को जयारोग्य अस्पताल  में मेरे पति का देहान्त हो गया। जिसके बाद मैंने इन लोगों के खिलाफ थाने पर मामला दर्ज करवाने तथा आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही करवाने का प्रयास किया, लेकिन मुझे घर में घुसकर इन लोगों की धमकियां आती रही और मुझे बहुत परेशान किया गया।

आरोपियों के द्वारा मेरे घर में घुसकर मेरे साथ मारपीट की गई और मेरे घर में तोड़फोड़ की गई साथ ही मेरा मोबाइल भी तोड़ दिया। जिसके बाद मैं थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने केवल एनसीआर काटकर दे दी।

3 सितंबर 2024 को मेरा जेठ महेन्द्र शिवहरे और उसकी पुत्री कामिनी, उसकी पत्नी मिथलेश,रानी पत्नी गजेन्द्र शिवहरे, शशि पत्नी छोटेलाल द्वारा सार्वजनिक रूप से जमीन पर पटक कर मेरे साथ मारपीट की गई। अपमानित किया व धमकियां दी गई। मेरे ससुराल जन द्वारा मुझको संपत्ति में से हिस्सा नहीं दिया जा रहा है और मुझे पागल घोषित करने की साजिश कर रहे हैं इस संबंध में मैंने थाने मर कई बार शिकायत की हैं,लेकिन मेरी कहीं कोई भी सुनवाई नहीं हो रही हैं। मैं इन लोगों पर कार्यवाही चाहती हूं और मुझे मेरे बच्चों को हक चाहिए।