SHIVPURI NEWS - कोलारस में पदस्थ ASI ने TI से प्रताड़ित होकर थाने में खाया जहर

Bhopal Samachar

हार्दिक गुप्ता  कोलारस। कोलारस थाने में पदस्थ ASI ने आज दोपहर कोलारस थाने में जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि एएसआई की कोलारस में आरएसएस का पथ संचलन का कार्यक्रम था एसआई की ड्यूटी इस पथ संचलन के कार्यक्रम में ड्यूटी लगी थी। ड्यूटी से लौटकर एएसआई ने जहर खा लिया,जब एएसआई की तबीयत खराब होने लगी,साथी पुलिस कर्मी एएसआई ने कोलारस के अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है।

टीआई की प्रताड़ित होकर गटका जहर

कोलारस थाने में पदस्थ एएसआई राकेश सिंह बंजारा निवासी गुना की आज थाने में जहर का सेवन कर लिया। राकेश सिंह ने मीडिया बताया कि उसे कोलारस टीआई अजय जाट द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था,उसके खिलाफ लगातार लिखा पढ़ी की जा रही थी।

राकेश बंजारा ने बताया कि कोलारस थाना पुलिस ने कुछ दिन पूर्व दो वाहन जानवरों से पकडे थे,जिसमे एक वाहन को कोलारस टीआई अजय जाट ने लेन देन कर छोड दिया था,बचे एक वाहन पर मुझसे कार्रवाई कर लिखा पढ़ी करने की कह रहे थे,मैंने कहा कि जब मैंने इस वाहन को जब्त करने वाली टीम में नहीं था तो कार्रवाई क्यो करू

इस बात से नाराज टीआई ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और मेरे खिलाफ झूठी लिखा पढी वरिष्ठ अधिकारियों सहित रोजनामचे में कर रहे थे। इस मानसिक प्रताडना से तंग होकर मैने जहर का सेवन कर लिया। बताया जा रहा है कि एएसआई राकेश सिंह बाजंरा को कोलारस के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल राकेश सिंह की हालत खतरे से बहार बताई जा रही है।