SHIVPURI NEWS - आशीष गुप्ता की कच्छ की कंपनी में दम घुटने से मौत,अन्य 4 की

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जनपद के ग्राम गंगोरा पंचायत की हैं कहां का रहने वाला एक युवक गुजरात के कच्छ के कांडला स्थित इमामी एग्रोटेक कंपनी में सफाई का कार्य करता था वहीं युवक सफाई कर रहा था तभी दम घुटने से सुपरवाइजर सहित चार मजदूरों की मौत हो गई। वहीं उनमें से एक शिवपुरी का रहने वाला भी युवक था। वहीं कच्छ पुलिस ने मामला दर्ज कर पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामबाग सरकारी अस्पताल भेज दिया हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार की आधी रात सुपरवाइजर सिद्धार्थ तिवारी पानी की टंकी का ड्रेनेज सिस्टम चेक कर रहे थे। इसी दौरान पैर फिसलने से वे टैंक में गिर गया था। उसकी चीख-पुकार सुनकर चार मजदूर टैंक में उतरे, लेकिन बाहर नहीं निकल सके। दम घुटने से पांचों की टैंक में ही मौत हो गई। कंपनी की ओर से पांचों को आदिपुर के सरकारी रामबाग अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। रिफाइनिंग कंपनी में गैस रिसाव कैसे हुआ या मौत का सही कारण क्या है, इसकी जांच चल रही है।

शिवपुरी का था आशीष

शिवपुरी के 32 साल के आशीष गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता का नाम शामिल है। आशीष पिछले 8 सालों से गुजरात के कच्छ में नौकरी कर रहा था। आशीष गुप्ता शिवपुरी जनपद के गंगोरा पंचायत का रहने वाला है। आशीष के पिता ओमप्रकाश की मौत कई वर्ष पहले हो चुकी थी। आशीष तीन भाई थे। आशीष के बड़े भाई धीरज कुमार गुप्ता की मौत 2014 में सड़क दुर्घटना में हो चुकी हैं। आशीष वर्तमान में गुजरात के कच्छ में नौकरी कर रहा था और आशीष का छोटा भाई अखिलेश गुप्ता (29) भी खंडवा की किसी मेस में नौकरी करता हैं। बेटे की मौत की खबर सुन कर आशीष की मां ममता गुप्ता का रो-रोकर बुरा हाल हैं।