SHIVPURI NEWS - माधव नगर की 15 वर्षीय पूजा ने किया जहरीले पदार्थ का सेवन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के जिला अस्पताल से मिल रही हैं जहां आज एक 15 वर्षीय नाबालिग ने दिमागी संतुलन ठीक ना होने के कारण गुस्से में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजनों का कहना है कि जब इसको उल्टी हुई तब हमें पता चला की इसने इल्ली मारने की दवा का सेवन कर लिया। जिसके बाद हम तुरंत ही इसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी हैं फिलहाल स्थिति खतरे से बाहर हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी माधव नगर शिवपुरी की रहने वाले पूजा जाटव उम्र 15 वर्षीय पुत्री बादाम जाटव के दादा हल्कू जाटव ने बताया कि आज सुबह पूजा ने इल्ली मारने की दवा पी ली। बताया जा रहा हैं कि पूजा सुबह उठी और सुबह 7 बजे उसने चाय पी और कमरे के अंदर जाकर बैठ गई। जिसके बाद उसने पता नहीं क्या सोचकर कमरे में रखी इल्ली मारने की दवा खा ली।

जब उसको उल्टी हुई तक हमें पता चला की इसने इल्ली मारने की दवा पी ली हैं। जिसके बाद हम उसको तुरंत ही जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी हैं। इसके बाद ही पूजा के दादाजी ने बताया कि पूजा की दिमागी हालत खराब है और उसकी के चलते उसने गुस्से में पता नहीं क्या सोचकर इल्ली मारने की दवा पी ली। फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं।