SANDHYA LUXURIA के फ्लेटो की बुकिंग रद्द, 5 करोड़ का नोटिस भेजकर दबाने का प्रयास - SHIVPURI NEWS

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर की थीम रोड पर निर्माणाधीन हाईराइज बिल्डिंग को नियम के विपरीत बनाया जा रहा है,इस मामले में शिवपुर समाचार डॉट कॉम ने लगातार खबरो का प्रकाशन किया था। इन खबरों के प्रकाशन के बाद इस बिल्डिंग के निर्माण कंस्ट्रक्शन साइट के निरीक्षण के लिए नगर पालिका ने एक टीम का गठन भी किया था।

इस जांच दल में नगर पालिका के सतीश निगम सहायक यंत्री,जितेन्द्र सिंह परिहार उपयंत्री,राजेन्द्र पंचवेदी उपयंत्री एवं संबंधित वार्ड के एआरआई को नियुक्त किया था। टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची थी लेकिन फिलहाल टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट नहीं सौंपी है।

इस मामले को लेकर इस हाईराइज बिल्डिंग को बनाने वाली कंपनी महेंद्र लॉजिस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक ललित मोहन गोयल ने अपने एडवोकेट के माध्यम से शिवपुरी समाचार डॉट कॉम को 5 करोड़ का नोटिस भेजा है।

इस नोटिस का आशय है कि आपके खबरों के कारण हमारे ऊपर सवाल उठाए गए, जिससे हमारे व्यवसाय और दोनों में सद्भावना, प्रतिष्ठा की हानि और सामाजिक क्षेत्र में नुकसान और  मेरे पक्षकार के कुछ ग्राहक जिन्होंने पहले से ही कार्यालयों/आवासीय इकाइयों के लिए उनके द्वारा की गई बुकिंग रद्द कर दी गई जिससे मेरे पक्षकार को आर्थिक नुकसान हुआ है।

इससे पूर्व ललित मोहन गोयल के अनुज तनुज गोयल पर कोलारस थाने में अवैध कॉलोनी काटने के लिए 2 अपराध पंजीबद्ध हो चुके है,वही ललित मोहन गोयल और तनुज गोयल के पिता महेंद्र गोयल पर कोलारस थाने में अवैध कॉलोनी काटने को लेकर मामला दर्ज हो चुका है,इस कारण कोलारस में इनकी ठगी का शिकार हुए कई कॉलोनी के प्लॉट क्रेता  नामांतरण के लिए दर दर की ठोकरें खा रहे है।