SHIVPURI NEWS - स्टूडेंट की हत्या सिर पर पत्थर पटक उसके दोस्त ने की है, फूफा का फार्म हाउस चुना

Bhopal Samachar

शिवपुरी। सरस्वती विद्यापीठ के दसवीं क्लास के स्टूडेंट की हत्या के पर्दे अब खुलने लगे है,जैसे जैसे पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है वैसे वैसे इसकी परतें खुल रही है। मिलन धाकड़ की हत्या उसके दोस्त ने की है,कैमरो ने यह रोज उगल दिया है। मिलन की अज्ञात हत्यारे को ज्ञात करने के लिए जब मिलन के स्कूल जाने वाले रूट के कैमरे को खंगालना शुरू किया तो मिलन की ई-बाइक पर चेहरा ढके एक उसी की उम्र का बालक पीछे बैठा था।

यह था घटनाक्रम

सिटी कोतवाली क्षेत्र के बसंत बिहार कालोनी कमला हैरीटेज होटल के पास का रहने वाला 16 वर्षीय मिलन धाकड़ पुत्र अनिल धाकड़ शहर के विद्यापीठ स्कूल का 10वीं कक्षा का छात्र था। बीते रोज मंगलवार की सुबह 7 बजे स्कूटी पर सवार होकर स्कूल के लिए निकला था। लेकिन आठ बजे वह घायल अवस्था में बड़ौदी क्षेत्र के बढे गांव के रास्ते कन्हैया राजपूत के खेत किनारे लल्लू राम के द्वारा देखा गया। मौके पर मौजूद लल्लू राम छात्र को अन्य लोगों के सहयोग से जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टर जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्या का कारण अभी अज्ञात

मृतक व आरोपी के परिजन को मिलन की हत्या के बारे में कुछ भी पता नहीं है। इससे प्रतीत होता है कि दोनों के बीच ही ऐसी कोई बात थी कि नाबलिग ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी और अभी तक फरार है। बताया जा रहा है कि उसके पास जो इलेक्ट्रिक बाइक है, वह 35 किमी से अधिक जा भी नहीं सकती। ऐसे में अंदेशा है कि आरोपी दोस्त शहर या शहर के आसपास ही कहीं छिपा हुआ है। हालांकि पुलिस की 8 से 10 टीमें उसकी तलाश में जुटी है। बड़ी बात यह है कि आरोपी मोबाइल नहीं चलाता, ऐसे में पुलिस को उसकी लोकेशन भी नहीं मिल पा रही है।

फूका का फार्म हाउस हत्या के लिए चुना

बताया गया है कि नाबालिग आरोपी मिलन को अपने साथ बातों में फंसाकर स्कूल न ले जाते हुए बड़ौदी क्षेत्र में अपने फूफा के फार्म हाउस पर ले गया और वहां उसकी पत्थर सिर पर पटक कर हत्या कर दी। इसके बाद वह गायब है और पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा है। पुलिस आरोपी के परिजन से भी पूछताछ करने में जुटी है।