SHIVPURI NEWS - लापता हुए एडवोकेट विकास, बडे भाई पहुंचे अधिवक्ताओं के साथ एसपी ऑफिस

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस कस्बे में रहने वाले और शिवपुरी में वकालत करने वाले वकील साहब लापता हो गए है। इस मामले को लेकर एडवोकेट साहब के बडे भाई ने एसपी शिवपुरी को शिकायत दर्ज कराई है। बडे भाई का कहना था कि भाई और उसकी पत्नी में विवाद चल रहा था,और मामला न्यायालय में भी विचाराधीन है। आवेदन से निवेदन किया गया है कि वकील की खोजबीन की जाए।

शिवपुरी शहर से लापता हुए वकील की तलाश के संबंध में आज लापता वकील के परिजनों और शहर के अधिवक्ताओं ने मिलकर एसपी ऑफिस पहुंचकर ज्ञापन सौंपा हैं। ज्ञापन के जरिए लापता वकील को खोज निकालने की मांग की हैं।

कोलारस के रहने वाले विकास जाटव ने बताया कि उसका शादीशुदा भाई सचिन जाटव शिवपुरी में रहकर वकालत का काम करता था। सचिन की पत्नी का विवाद हुआ था। इसके वाद दोनों का मामला न्यायालय में लंबित हैं। पिछले तीन माह से सचिन की पत्नी अपने मायके में रह रही हैं। इधर शिवपुरी में उसका भाई सचिन किराए के मकान में रहता हैं।

1 सितंबर को सचिन के मकान मालिक ने फोन कर बताया था कि 25 अगस्त से सचिन घर नहीं आया है उसके कमरे पर ताला पड़ा हुआ है। जब सचिन के किराए के कमरे पर आकर देखा तो घर पर उसकी बाइक खड़ी हुई थी साथ ही सामान भी पड़ा हुआ था। 25 अगस्त से सचिन को लगातार फोन लगाया गया था लेकिन उसने फोन रिसीव नहीं किया था।

विकास ने बताया कि जब उसने अपनी भाभी से बात की तो उनके द्वारा बताया गया था कि मंगलवार को सचिन दतिया पहुंचा था और बुधवार को वह बस में सवार होकर शिवपुरी की ओर निकल गया था। आप सचिन का फोन भी बंद आ रहा है। सचिन किसी साजिश का शिकार हुआ है। इसी के चलते आज एसपी को ज्ञापन कर सचिन को जल्द खोज निकालने की गुहार लगाई है।