SHIVPURI NEWS - शासकीय भांग ठेके की दुकान पर बिक रहा है गांजा, वीडियो वायरल

Bhopal Samachar

नरेन्द्र जैन@ खनियाधाना। पिछोर विधानसभा की खनियाधाना तहसील में खुलेआम नशे की सामग्री का विक्रय किया जा रहा है। इस नशे की समान का बिकते हुए वीडियो भी वायरल हो चुका है लेकिन खनियाधाना पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। यह वीडियो खनियाधाना की भांग ठेके की दुकान का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना के वार्ड क्रमांक 2 बंसीवट मोहल्ला में स्थित शासकीय भांग ठेका की दुकान पर गांजा बेचा जा रहा है,इस भांग ठेका वाले दुकानदार का नाम पुनीत भट्ट पिछोर वाले बताया जा रहा है। इस दुकान पर खुलेआम गांजा बेचा जा रहा है। इस दुकान का वीडियो भी गांजा बिकते हुए वायरल हो रहा है।  

इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि शासकीय भांग ठेका की दुकान संचालित करने वाला व्यक्ति बैठा है एक ग्राहक आता है और वह गांजे की मांग करता है। दुकानदार एक अखबार की पुड़िया में गांजा देता है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति इस वीडियो में जगह का नाम भी बता रहा है सोशल मीडिया पर यह वीडियो 24 घंटे से वायरल हो रहा है लेकिन खनियाधाना पुलिस ने अभी तक शासकीय भांग ठेका की दुकान को संचालन करने वाले व्यक्ति पर कार्यवाही नहीं की है।