SHIVPURI NEWS - विधायक प्रतिनिधि महेन्द्र ने किया शासकीय प्लॉट पर कब्जा, ब्राहण समाज को अपशब्द

Bhopal Samachar

करैरा। खबर शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा से हैं जहां ब्राह्मण समाज ने करैरा तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि करैरा के भाजपा विधायक प्रतिनिधि ने शासकीय प्लॉट पर जबरन कब्जा कर बाउंड्री करवा दी गई हैं बताया जा रहा हैं कि शासकीय प्लॉट को लेकर करैरा के आम नागरिक ने उस प्लॉट में इंटे रख दी थी उस प्लॉट के पास में उसका मकान का काम चल रहा हैं।

इसी बात को लेकर भाजपा विधायक प्रतिनिधि ने युवक से गाली देकर कहा कि यहां से इंटे हटा ले नहीं तो तुझ पर कई केस करवा दूंगा। वहीं युवक ने उससे कहा कि यह प्लॉट सरकारी है तो मुझे हटाने वाले तुम कौन होते हो, इसी बात पर विधायक प्रतिनिधि ने युवक से गालियां देते हुए कहा कि तुम जैसे 325 पण्डित मेरे आगे पीछे घूमते हैं अगर तुने ये इंटे नहीं हटाई तो मैं तेरे साथ कुछ भी करवा सकता हूं। क्योंकि विधायक मेरा हैं। इसी विवाद पर ब्राह्मण समाज ने तहसीलदार, नगर पालिका में ज्ञापन सौंपा हैं।

जानकारी के अनुसार हर्ष दुबे पुत्र राजेश दुबे निवासी वार्ड क्रमांक 13 नई तहसील के सामने करैरा ने बताया कि मेरा मकान का काम चल रहा है तभी जगह ना होने के चलते मैंने पास में पड़े शासकीय सर्वे क्रमांक 1986 रकवा 0.23 वार्ड नं.13 पर इंटे व मकान का सामान रखवा दी थी। तभी भाजपा विधायक प्रतिनिधि महेन्द्र सिंह बघेल निवासी करैरा आये और मुझसे कहने लगे कि तूने ये इंटे यहां क्यों रखी है तो मैंने उनसे कहा कि यहां जगह की कमी थी इसलिए मैंने यहां रखवा दी हैं कुछ समय बाद हट जायेगी।

तभी उन्होंने कहा कि नहीं अभी हटा, तभी मैंने इसी बात पर उनसे कहा कि यह प्लॉट तो सरकारी हैं तो यहां में इंटे क्यों नहीं रख सकता तो वह बोले यह प्लॉट मेरा हैं मेरा कब्जा हैं इस पर तू कौन होता हैं मुझसे पूछने वाला और मुझे गंदी-गंदी गालियां देने लगे। और मुझसे कहने लगे कि तेरे जैसे पण्डित मेरे आगे पीछे घूमते हैं। अगर तूने अभी की अभी यह इंटे नहीं हटाई तो मैं तुझ पर झूठे कई केस करवा दूंगा। तो तू जिंदगी भर तक जेल में सड़ेगा और ब्राह्मण समाज को गालियां दी।

जिसके बाद मैं करैरा थाने में ब्राह्मण समाज और वार्डवासियों के साथ शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस ने मेरी कोई सुनवाई नहीं की और यहां तक कि एक पुलिस वाला मेरे घर आता हैं और मुझसे कहता हैं कि तू वहां से अपना सामान हटा ले नहीं तो तुझे सामान रखने के केस में फंसा दिया जायेगा। फिर तू कुछ नहीं कर पायेगा।

जिसके बाद कल 9 सितंबर को ब्राह्मण समाज के 30 से 40 लोगों को लेकर तहसील व नगरपालिका में ज्ञापन देने पहुंचे। जहां तहसीलदार को पूरी बात बताई और कार्यवाही की गुहार लगाई। और साथ ही ब्राहम्ण समाज का गालियां देकर अपमान किया गया उस पर सभी कार्यवाही होनी चाहिए।