SHIVPURI NEWS - मानपुर के राजेश की ग्रेंत में मिली लाश, हत्या का आरोप

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के छर्च थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले ग्राम मानपुर से हैं जहां आज एक युवक की लाश उसी के गेंत में पड़ी मिली हैं। जिसके बाद परिजनों ने हत्या का का आरोप गांव के ही रहने वाले परिवार पर लगाया हैं।

जानकारी के अनुसार छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुर में राजेश कुशवाह पुत्र रमेश कुशवाह अपने घर में खाना खाकर सो गया था जिसके बाद रात 1 बजे रमेश कुशवाह भैंस चराने घर से निकले व जाते समय उन्होंने राजेश से घर कि कुंदी लगाने को कहा जिसके बाद जब सुबह 4 बजे रमेश का बड़ा भाई ऊदल कुशवाह उठा तब राजेश अपने बिस्तर पर नहीं था। परिजनों ने जब राजेश की तलाश की तब वह बेरन बाले गैंत में मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला व उसके गले में रस्सी के निशान थे।

राजेश के पिता रमेश कुशवाह का आरोप है कि गांव के एक राठौर परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही थी इससे पहले भी राठौर परिवार के द्वारा उन पर हमला कर घायल कर दिया गया था रात में सोते से बेटे राजेश को गांव के रहने वाले पूरन राठौर, दीपक राठौर, हेमंत राठौर, अकेश राठौर, मोहन राठौर उठाकर ले गए थे जिनके द्वारा उसकी हत्या कर दी गई हैं। जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज हत्या के मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।