SHIVPURI NEWS - सदर बाजार के व्यापारी पर फोन आया कि तुम्हारा बेटा बलात्कार में गिरफ्तार

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के मुख्य बाजार सदर बाजार के व्यापारी के पास दिल्ली पुलिस का फोन आया कि तुम्हारा बेटा दिल्ली पुलिस ने बलात्कार के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया। उसके दो दोस्त भी गिरफ्तार हुए है अगर उसको बचाना चाहते है तो 2 लाख रुपए लगेंगे,लेकिन व्यापारी समझ गया कि उसके साथ धोखाधडी होने से बच गई।

श्री गणपत राम पसारी आयुर्वेदिक औषधालय' का संचालन करने वाले मोहित गुप्ता को रविवार दिन में व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई,इस कॉल पर किसी पुलिस अधिकारी का फोटो आ रहा था। कॉलर ने कहा कि उसका बेटा दिल्ली मे बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार हो गया है। उसके दो दोस्त भी गिरफ्तार हुए है अगर उसको आप बचाना चाहते है तो आप 2 लाख रूपए लगेंगे।

जिसमें एक व्यक्ति ने बताया कि उनके बेटे को दिल्ली सदर पुलिस ने बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। कॉलर ने दावा किया कि उनके बेटे के साथ दो अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं और मामला गंभीर है। इस संकट से बाहर निकालने के लिए उनसे 2 लाख रुपये की मांग की गई। हालांकि, गुप्ता के बेटे की उम्र केवल 7 वर्ष है और वह इस प्रकार के आरोपों में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता। इस तरह का झूठा दावा सुनकर गुप्ता को शक हुआ। उन्होंने समझदारी से काम लेते हुए तुरंत दूसरी मोबाइल से इस पूरी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और ठगों के इरादों को भांप लिया।