SHIVPURI NEWS - झांसी तिराहे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर पर चढ़ी, शराब के नशे में था ड्राइवर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी शहर के गुरुद्वारा झांसी तिराहा की हैं जहां शनिवार की रात्रि एक तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। जिससे थीम रोड की रेलिंग क्षतिग्रस्त हो गई। अच्छी बात यह रही कि तेज रफ्तार कार की चपेट में कोई राहगीर नहीं आया। जिससे बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। कार में ड्राइवर सहित दो लोग सवार थे, दोनों ही नशे ही हालत में थे। मामले में देहात थाना पुलिस ने कार जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार गुरुद्वारा चौराहे से झांसी तिराहा की ओर जा रही थी। तभी कार अनियंत्रित होकर थीम रोड के डिवाइडर से टकराते हुए ऊपर चढ़ गई। कार की टक्कर से थीम रोड की रेलिंग क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना के बाद मौके पर यातायात पुलिस सहित देहात थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। कार को दीनदयाल नगर का रहने वाला तुषार जैन पुत्र पीके जैन (28) चला रहा था। कार में झांसी तिराहा का रहने वाला चिराग जैन पुत्र धर्मेंद्र जैन भी सवार था। पुलिस ने बताया की दोनों शराब के नशे में थे।

देहात थाना प्रभारी जीतेन्द्र मावई ने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया है। नगर पालिका की थीम रोड के डिवाइड और रेलिंग क्षतिग्रस्त हुई है। शिकायत दर्ज कराने के लिए नगर पालिका को सूचित कर दिया गया हैं।