SHIVPURI NEWS - घर से गायब हुई ज्योति शर्मा, डीप डिप्रेशन का है शिकार, सुसाइड का करता है मन

Bhopal Samachar

पिछोर। खबर शिवपुरी जिले के पिछोर तहसील के ग्राम पटसेरा की है जहां आज सुबह एक 28 वर्षीय युवती अपने घर से बिन बताये कहीं गायब हो गई। बताया जा रहा हैं कि युवती की मानसिक स्थिति बहुत खराब थी और वह अपने घरवालों से कहती थी कि मैं झांसी के स्टेशन पर ट्रेन के आगे आकर मर जाउंगी। परिजनों ने युवती की हर जगह तलाश की,लेकिन युवती का कहीं कुछ पता नहीं चल सका हैं उसे लास्ट झांसी के स्टेशन पर देखा गया था।

जानकारी के अनुसार निवासी ग्राम पटसेरा पिछोर के रहने वाले गौरव शर्मा पुत्र अंसय शर्मा ने बताया कि आज से 2014 में मेरी बहन ज्योति की पहली बार तबीयत बिगड़ती थी वो रात में उठकर देवताओं के जयकारा लगाने लगी और वहीं बेहोश हो गई। जिसके बाद हमने उसे पिछोर के अस्पताल में दिखवाया,लेकिन डॉक्टर ने उसे ग्वालियर भिजवा दिया। जिसके बाद हम उसे ग्वालियर लेकर गये और उसका इलाज करवाया। तो वो कुछ दिनों तक तो ठीक रही।लेकिन फिर उसकी तबीयत बिगड़ने लगी वह छोटी छोटी बातों पर रूठ जाती थी जैसे कि कोई लड़की की तारीफ चल रही हैं और उसकी बुराई कर रहे हैं तो वह वहां से उठकर चली जाती थी कहती थी कि तुम लोग मुझे प्यार नहीं करते बस मेरी बुराइयां ही करते रहते हो, इसके साथ ही बार-बार घर से भाग जाना 6-6 किलोमीटर तक पैदल चली जाती थी उसे हम पकड़-पकड़कर लाते थे, लेकिन वह लोगों से कहती थी कि यह मेरा पीछा कर रहे हैं पता नहीं कौन हैं। तरह तरह का व्यवहार करती थी।

भोपाल-दिल्ली के एम्स में चला ज्योति का इलाज

तभी हम उसे भोपाल के डॉ.आरएन साहू के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज चला और वह ठीक हो गई जिसके बाद 2017 में उसकी फिर से तबीयत बिगड़ती उसको पता नहीं होता था कि वह क्या कर रही हैं क्या कह रही हैं। तो हम उसे दिल्ली के एम्स में लेकर पहुंचे जहां उसका 2 साल इलाज चला, इलाज के दौरान ही वह रूम में से भाग भाग जाती थी। तो हम उसे पुलिस प्रशासन की मदद से पकड़कर लेकर आते थे।

ट्रेन के नीचे आकर मरने की करती थी बात

ज्योति हमेशा कहती थी कि तुम लोग मेरा इलाज करवा-करवा कर परेशान हो चुके हो ना, एक दिन में झांसी चली जाउंगी तो उससे पूछते थे कि झांसी क्यों जायेगी तो कहती थी कि वहां पर स्टेशन पर ट्रेन के नीचे आकर मर जाउंगी जिससे तुम्हें इलाज नहीं करवाना पड़ेगा। तो हमेशा चिढ़चिढी रहती थी, गुस्से में हमारे रिश्तेदार या पडोसियों के यहां चली जाती थी तो हमसे कहती थी तुम जाओ मैं यहीं रूकुंगी।

रोज की तरह आज भी निकली थी घर से-नहीं पहुंची

लेकिन आज सुबह भी वो इसी प्रकार घर से कहीं चली गई थी तो हमने सोचा की कहां होगी गई होगी,इधर ही कहीं,जिसके बाद हमने अपने रिश्तेदारों के यहां फोन करना शुरू कर दिया,लेकिन वह कहीं पर भी नहीं पहुंची। हमने उसकी हर जगह तलाश की,लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका,जिसके बाद उसके पिछोर थाने पर गुमशुदगी दर्ज करवाई और लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि वह रास्ते में जाते समय कुछ लोगों से कह रही थी कि मैं तो झांसी जा रही हूं।

झांसी के रेलवे स्टेशन पर आई नजर

जिसके बाद हम झांसी के रेलवे स्टेशन पहुंचे और उसकी तलाश की, लेकिन वह कहीं भी नहीं दिखी। जिसके बाद हमने कैमरे चेक करवाये तो वह यहां स्टेशन पर बैठी हुई नजर आई,लेकिन जिसके बाद वह कहां चली गई कुछ पता नहीं चल सका।
अगर आपको मेरी बहन ज्योति कहीं पर भी दिखे तो मैं ज्योति शर्मा का भाई गौरव शर्मा मुझे इस नंबर +919540678824 पर संपर्क करें आपकी बड़ी मेहरबानी होगी।

इस रास्ते से गई है ज्योति

जो लाल रंग का टॉप एवं लाल रंग की लैगी पहने है, लाल चुनरी , पिछोर से झांसी करेड़ा रोड पर सुबह 8:30 बजे निकलने की सूचना है जो मानसिक रूप से कमजोर है और किसी बस में या अन्य प्राइवेट साधनों से लिफ्ट लेकर के जा सकती हैं।