SHIVPURI NEWS - माधव चौक चौराहे पर सफाई कर्मी ने किया परिवार सहित आत्मदाह का प्रयास

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी माधव चौक चौराहे पर नगर पालिका के एक सफाई कर्मचारी ने अपने परिवार सहित आत्महत्या करने का प्रयास किया,मौजूद पुलिस ने इस परिवार को ऐसा करने से रोक लिया। बताया जा रहा है कि इस सफाई कर्मी को नगर पालिका का दरोगा परेशान कर रहा था। माधव चौक पर करीब डेढ़ घंटे तक हंगामा चलता रहा। बाद में कोतवाली पुलिस की सफाई कर्मी को अपने साथ ले गई।

फिजिकल क्षेत्र के काली माता मंदिर के पास का रहने वाला मनीष घावरी आज शाम एकाएक माधव चौक पर अपनी पत्नी और दो बेटियों को लेकर पहुंच गया। जहां उसने माधव चौक के गोलंबर के भीतर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया। मनीष घावरी ने सफाई दरोगा राकेश गैचर पर आरोप लगाते हुए कहा कि सफाई दरोगा रात में पैसे कमाने के लिए मल के गड्डे साफ करवा कर खुद पैसा कमाता है।

इससे परेशान होकर उसने अपना ट्रांसफर डीजे कोठी पर करा लिया था। लेकिन राकेश गैचर उसे डीजे कोठी पर ड्यूटी नहीं जाने दे रहा। उसके जान से मारने की धमकी भी दी। इसी से परेशान होकर आज वह परिवार सहित फांसी लगाकर आत्महत्या करने माधव चौक पर आया था।

मामले में नगर पालिका के सफाई दरोगा राकेश गैचर का कहना है कि मनीष घावरी की ड्यूटी डीजे कोठी पर लग गई थी। सफाई कर्मचारी के अभाव के चलते नगर पालिका सीएमओ ने मनीष के ट्रांसफर पर रोक लगा दी थी और उसे सफाई कार्य में जुटने के लिए कहा था। यही वजह है कि मनीष घावरी उस पर झूठे आरोप लगा रहा है।