SHIVPURI NEWS - राजेश ने घर में फांसी लगाई है,घर वाले उसे फेंक आए,महिला से संबंध:भाजपा नेता राठौर

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना सीमा में आने वाले ग्राम मानपुर में बीते रोज राजेश कुशवाह की लाश मिली थी। राजेश अपने घर मे रात में सोने गया था और सुबह गेत में मरा हुआ मिला था। प्रथम दृष्टया मामला पुलिस को संदिग्ध लगा,वह जांच के बात मामला दर्ज करने की बात कर रही थी। परिजनों ने पोहरी में चक्का जाम कर दिया,पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ BNS की धारा 103 के तहत मामला दर्ज  कर लिया था।

इस मामले को लेकर आज राठौड समाज के लोगों ने एसपी शिवपुरी अमन सिंह राठौर को एक ज्ञापन सौंपा है। भाजपा नेता हरिओम राठौर ने बताया कि मृतक रात को डेढ बजे दिखा है,उसके बाद वह सोने गया है सुबह वह मरा मिला है। मुझे बताया गया है कि उसने रात में फांसी लगाई है और उसके परिवार के लोग ही उसे खेत में पटक दिया है और इन पर हत्या के आरोप लगाए दिए है।

इस कुशवाह परिवार से राठौड परिवार की आपसी पुरानी रंजिश चुनावों को लेकर चल रही है,वही मृतक एक कुशवाह राकेश एक कुशवाह महिला को अपने साथ ले आया था हो सकता है यही विवाद के कारण उसकी मौत हुई हो। यह पूरा एक जांच का विषय है जिस परिवार को कुशवाह परिवार के लोगों ने आरोपी बनाया है वह बहुत सीधा परिवार है हम हमने एसपी साहब से निवेदन किया है कि वह इस मामले की जांच कराए। राठौर परिवार के चार लोगों पर जो मामला दर्ज किया है यह दबाव में किया गया है।

यह था पूरा मामला
छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम मानपुर में राजेश कुशवाह पुत्र रमेश कुशवाह अपने घर में खाना खाकर सो गया था जिसके बाद रात 1 बजे रमेश कुशवाह भैंस चराने घर से निकले व जाते समय उन्होंने राजेश से घर कि कुंदी लगाने को कहा जिसके बाद जब सुबह 4 बजे रमेश का बड़ा भाई ऊदल कुशवाह उठा तब राजेश अपने बिस्तर पर नहीं था। परिजनों ने जब राजेश की तलाश की तब वह बेरन बाले गैंत में मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला व उसके गले में रस्सी के निशान थे।

राजेश के पिता रमेश कुशवाह का आरोप है कि गांव के एक राठौर परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही थी इससे पहले भी राठौर परिवार के द्वारा उन पर हमला कर घायल कर दिया गया था रात में सोते से बेटे राजेश को गांव के रहने वाले पूरन राठौर, दीपक राठौर, हेमंत राठौर, अकेश राठौर, मोहन राठौर उठाकर ले गए थे जिनके द्वारा उसकी हत्या कर दी गई हैं। जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज हत्या के मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।