SHIVPURI NEWS - पिता की चिता की राख ठंडी नहीं हुई इधर बेटे की हार्टअटैक से मौत

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधाना क्षेत्र में पिता के दुखद निधन के 24 घंटे बाद बेटे की हार्टअटैक से मौत हो गई। दो दिन मे एक ही घर से निकली पिता और बेटे की अर्थियो को देख कर आंखे नम हो गई।

शिवपुरी जिले के खनियाधाना ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत पातीचक के ग्राम अगरई में रहने वाले बलदेव परिहार के पिता इमरत लाल उम्र 60 साल की मृत्यु बीमारी के चलते 30 अगस्त को हो गई थी। पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद परिवार जन व रिश्तेदारों के आंसू अभी सूखे भी नहीं थे कि 31 अगस्त की रात 2 बजे अचानक बलदेव के सीने में दर्द उठा।

चूंकि पिता की मौत से बलदेव टूट चुका था और वह बहुत दुखी भी था। उसके सीने में दर्द उठते ही परिवार जन उसे लेकर बहेरिया अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह बलदेव की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए गुना ले जा रहे थे, तभी रास्ते में मौत हो गई।

पिता की मृत्यु के अगले ही दिन बेटे की अर्थी भी उसी घर से निकली, जिसे देखकर पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया। बलदेव अपनी चार बहनों में सबसे छोटा भाई था, उसकी बहनों की शादी हो गई है। बलदेव की माँ अंधी है तथा उसके 3 बच्चे हैं, जिसमें बेटी 3 साल की, बेटा डेढ़ साल का और सबसे छोटा बेटा 6 माह का है। बलदेव घर का इकलौता बेटा था और मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था।