SHIVPURI NEWS - कांग्रेस महामंत्री आजाद खान की मौत, आवारा सांड ने हमला कर दिया था

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और जिला महामंत्री की आज ग्वालियर में मौत हो गई। आजाद खान को तीन दिन पूर्व एक सड़क पर चलते हुए आवारा सांड ने टक्कर मार दी थी जिससे वह गंभीर घायल हो गए थे। आजाद खान को ग्वालियर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था आज ग्वालियर के जेएच के आईसीयू में अचानक एसपी में ब्लास्ट होने के बाद भड़की आग में आजाद खान की दम घुटने से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक वार्ड 31 हाउसिंग बोर्ड आरके पुरम कॉलोनी के रहने वाले कांग्रेस नेता आजाद खान तीन दिन पहले पैदल गांधी आश्रम से लौट रहे थे। इसी दौरान उन पर एक सांड ने हमला बोल दिया था। जिससे उनके सिर और शरीर में गंभीर चोटें आई थी। उन्हें जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर कर दिया गया था।

आजाद खान का जयारोग्य अस्पताल के आईसीयू में वेंटिलेटर पर थे, लेकिन आज सुबह आईसीयू में आग भड़क गई। बताया गया हैं कि जिस स्थान पर आजाद खान को वेंटिलेटर पर रखा गया था। ठीक उसी के ऊपर आग लगे ऐसी के कम्प्रेसर पाइप में ब्लास्ट हो गया। जिससे आग भड़क गई।

आईसीयू में भड़की आग के बाद भगदड़ जैसे हालात हो गए। ऐसे में आजाद खान को आईसीयू में से बाहर निकालने के लिए वेंटिलेटर से हटाया गया था, इसके चलते उनकी जान जान चली गई।

शिवपुरी के सडको पर आवारा जानवरों की भरमार

शिवपुरी शहर की सडको पर आवारा जानवरों की भरमार है,सड़क पर वाहन कम आवारा जानवर बैठे दिखते है। ऐसा नही कि किसी आवारा जानवरे की हमले में शहर का कोई नागरिक घायल नही हुआ हो,इससे पूर्व एक दर्जन मामले आ चुके है। शहर के आसपास में बनी गौशालाएं खाली है और सडको पर आवारा जानवर घूम रहे है।