SHIVPURI NEWS - इंस्टाग्राम पर रील बनाना युवती को पड़ गया महंगा, मांगनी पड़ी माफी

Bhopal Samachar

करैरा। करैरा कस्बे के गुरुद्वारे में एक युवती ने रील बनाकर इंस्टाग्राम आईडी पर डाल दी। वायरल होने के बाद युवती को अब गुरुद्वारे में जाकर मांफी मांगनी पड़ी हैं। बता दें कि गुरुद्वारा में रील वीडियो बनाना प्रतिबंधित था। इसके बावजूद युवती ने फेमस होने के लिए गुरुद्वारे में जाकर रील बनाकर इंस्टाग्राम आईडी पर डाल दिया था।

जानकारी के अनुसार करैरा कस्बे की रहने वाली एक अन्य समाज की युवती कुछ दिन पहले करैरा के गुरुद्वारा घूमने गई हुई थी। इस दौरान उसने गुरुद्वारा परिषर पर ठुमके लगाते हुए एक गाने पर वीडियो बनवा लिया था। इस वीडियो को युवती ने अपने इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट कर दिया था। लेकिन युवती की रील वायरल होकर सिख समाज के लोगों तक पहुंची थी। इससे सिख समाज ने नाराजगी जाहिर की थी।

सिख समाज के रोष के बाद कार्यवाही की बात सामने आई थी। लेकिन युवती ने गुरुद्वारा पहुंचकर अपनी गलती को स्वीकार कर लिया। गुरुद्वारे के प्रबंधकों ने कहा कि गुरुद्वारे में रील्स वीडियो और फोटोग्राफी पर रोक है, लेकिन युवती ने अज्ञानता में ऐसा किया। उन्होंने कहा कि युवती ने अपनी गलती को स्वीकार किया और माफी मांगी, इसलिए हमने उसे माफ कर दिया है।

सिख समाज करैरा कमेटी ने कहा कि यह एक सराहनीय कदम है कि युवती ने अपनी गलती को स्वीकार किया और माफी मांगी। उन्होंने कहा कि हमें अपनी गलतियों को स्वीकार करना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए, और दूसरों को भी माफ करना चाहिए।