SHIVPURI NEWS - पोहरी मे अंधेरा राज कायम, बंद पडे है स्ट्रीट लाइट, करोड़ों की खरीद गई थी

Bhopal Samachar

पोहरी। शिवपुरी जिले के पोहरी नगर में इस समय अंधेरा राज कायम है,पोहरी से अंधेरा हटाने के लिए करोड़ों रुपए की लाइट लगाई गई थी। चुनाव से पूर्व खंभों पर लाइट जगमग कर रही थी,लेकिन अब कुछ ही लाइट ही टिमटिमा रही थी,जो लाइटो के लिए पैसा आया था उसमें से मात्र 20 प्रतिशत लाइट लगी थी वह भी उनमे से भी अधिकांश लाइट बंद पडी है।  

पोहरी मुख्यालय के चौराहे से लेकर शिवपुरी रोड के पावर हाउस तक चार पाँच लाईट को छोडकर करीबन 34 से पैतीस लाइट जो चुनाव से पहले लगी थी वो बंद डली हुई हैं इसके अलावा सोनीपुरा गांव से अस्पताल तक लाइट नहीं लगाई गयी जिसमे एसडीएम आँफिस आइटीई काँलेज खादबीज गोदाम अस्पताल कन्या शाला स्कूल सहित पेट्रोल पंप मौजूद है और इस रोड से मंत्री विधायक सहित अधिकारी व आमजन अस्पताल के लिए रात के अंधेरे में जाने पर मजबूर होना पड़ता है।

चौराहे से श्योपुर रोड पर तालाब तक दो चार लाईटो को छोडकर बंद है जबकि आगे जेल लोक सेवा आँफिस व नया गाँव मैन के खम्वो पर लाइट नहीं लगाई गई है जो अंधेरे मे कायम है जब करोड़ों रुपये की लाइट खरीदी है तो फिर अंधेरा क्यों है क्या कागजो मे ही लाईटो की खरीददारी कर ली है क्या और शासन की राशि का बंदवाट कर अपनी जेबे भर ली यह मामला जांच के दायरे में आता है।

वही रोड पर आजकल गायों के झुंड के बैठने से लोगो को अंधेरे में भारी परेशानी आती है अंधेरा होने पर बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो रहे है वही लालकोठी वार्ड में भी दो चार लाईटो को छोड़कर करीबन 20 से 24 लाइट बंद है वही शिव कॉलोनी वार्ड सहित कही वार्डो में भी अंधेरा है इस लाईटो के घोटाले के मामले को लेकर कलेक्टर आयुक्त महोदय नगरीय प्रशासन सहित मुख्यमंत्री से करेगे अगर फिर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई तो न्यायालय की शरण मे जाऐगे।