SHIVPURI NEWS - ड्रेस पहनकर नही आने पर स्टूडेंट्स का स्कूल मे बाहर खडा होने की सजा, स्कूल लॉक

Bhopal Samachar

करैरा। अमोला थाना क्षेत्र के सिरसौद गांव के सरकारी हाई स्कूल में ड्रेस पहनकर नहीं पहुंचने वाले छात्र-छात्राओं को स्कूल में प्रवेश नहीं दिया गया। छात्र-छात्रा स्कूल सुबह साढ़े दस बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक स्कूल के बाहर दरवाजे पर खड़े रहे। सूचना के बाद स्कूल पहुंचे सिरसौद पंचायत के सरपंच ने नाराजगी जाहिर करते हुए स्कूल के गेट को खुलवाया और स्टूडेंट्स को स्कूल में एंट्री दिलाया।

सिरसौद पंचायत के सरपंच अतर सिंह लोधी का कहना था कि ड्रैस पहनकर नहीं आने वाले बच्चों को प्रवेश नहीं दिया गया था। इस दौरान बच्चे शिवपुरी-पिछोर मार्ग पर खड़े हुए थे। कोई दुर्घटना भी हो सकती थी। छात्राएं भी सड़क पर खड़ी हुई थी, उनके साथ भी घटना हो सकती थी। इसी के चलते स्कूल पहुंचकर दरवाजा खुलवा कर उन्हें स्कूल में प्रवेश दिलाया।

इस मामले में प्रभारी प्राचार्य अजय कुमार का कहना था कि स्कूल में कई बच्चे ऐसे हैं जिन्होंने अब तक स्कूल की ड्रैस नहीं सिलवाई हैं। जिनकी मदद की बात सरपंच अतर सिंह भी कह चुके हैं। साथ ही कई बच्चे ऐसे हैं जिनके पास ड्रैस हैं लेकिन वह अनुशासनहीनता कर स्कूल ड्रेस पहनकर नहीं आते हैं। आज ऐसे सभी बच्चों को दरवाजे पर रोक कर अपने पेरेंट्स को बुलाकर लाने की बात कही गई थी। लेकिन वह स्कूल के दरवाजे पर ही खड़े रहे थे