SHIVPURI NEWS - हनी ट्रैप गैंग का सरगना राधेलाल गिरफ्तार, इनके शिकार ने गटक लिया था जहर

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी जिले की नरवर थाना पुलिस ने हनीट्रैप के सरगना राधेलाल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस गैंग में 4 लोग सक्रिय है इसमें दो महिला और पुरुष शामिल है। बीते दिनो इस गैंग के शिकार बने एक व्यापारी ने जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था।

शिवपुरी समाचार डॉट कॉम ने इस मामले को लेकर 2 खबरों का प्रकाशन किया था। 31 अगस्त को  EX विधायक प्रागीलाल को अपने बेटे का हनीट्रैप होने की आशंका, सबूत सहित शिकायत, 1 सितंबर को सुसाइड का प्रयास करने वाला व्यापारी भी हुआ हनीट्रैप का शिकार, पढिए षंढयत्र से भरा आडियो शीर्षक से खबरों का प्रकाशन किया था।

व्यापारी हुआ हनीट्रेप का शिकार

बीते 29 अगस्त को शिवपुरी जिले के नरवर थाने की मगरौनी पुलिस चौकी पर व्यापारी प्रदीप जैन के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी,विधवा पीडिता नरवर थाना सीमा में आने वाले कैरूआ गांव की रहने वाली है। इधर व्यापारी प्रदीप जैन को जैसे ही बलात्कार की एफआईआर की जानकारी लगी तो उसने जहर गटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया,व्यापारी को ग्वालियर इलाज के लिए ले जाया गया।

1 सितंबर को एक्स विधायक पहुंचे एसपी के पास

पूर्व विधायक प्रागीलाल जाटव 1 सितंबर की शाम एसपी ऑफिस पहुंचे और एसपी शिवपुरी से मिलकर एक शिकायती आवेदन सौंपा है इस शिकायती आवेदन के अनुसार राधेलाल रावत पुत्र पीतम रावत निवासी ग्राम कैरूआ थाना नरवर जिला शिवपुरी द्वारा किसी अन्य महिला से मिलकर षड्यंत्र बनाकर मेरे बेटे शिशुपाल जाटव के खिलाफ बलात्कार का आपराधिक मामला बनाने और 50 लाख रुपये की मांग करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

जहर गटकने वाले व्यापारी के पैरों की आईजी को शिकायत

इस मामले में जहर गटकने वाले व्यापारी प्रदीप जैन के परिजनो ने ग्वालियर आईजी को इस मामले को लेकर एक शिकायती आवेदन सौंपा था। इस आवेदन में प्रदीप जैन के बडे भाई ने बताया कि   प्रदीप जैन के पास कपूरी व राधेलाल का फोन कई दिनों से आ रहा था। बीते 26 अगस्त को प्रदीप अपने गोदाम में काम कर रहा था, तभी कपूरी आदिवासी अपनी लड़की पूनम व राधेलाल के साथ आई।

इस दौरान कपूरी ने कहा कि मेरी बात मान लो, नहीं तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगी। इस दौरान पूनम ने वीडियो बना लिया तथा ब्लैकमेल करते हुए 1 लाख रुपए वसूल लिए तथा उसके बाद भी वह मोबाइल पर फोन लगाकर 20 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। जब व्यापारी ने पैसे नहीं दिए तो कपूरी आदिवासी ने 29 अगस्त को प्रदीप जैन के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया।

आडियो भी हुआ था वायरल

इस मामले में आरोपी बने राधेलाल रावत की इससे पूर्व एक रीना नाम की महिला से बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें राधेलाल व्यापारी प्रदीप जैन के अलावा पूर्व विधायक प्रागीलाल जाटव के बेटे को फंसा कर 50 लाख रुपए वसूलने का षड्यंत्र रचने की बात कर रहा था। रीना व राधेलाल के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया था।

रोधलाल सहित 4 पर मामला दर्ज

नरवर थाना पुलिस ने बीते मंगलवार की रात फरियादी भरत कुमार जैन पुत्र चंद्रप्रकाश जैन निवासी कटरा बाजार मगरौनी नरवर की रिपोर्ट पर आरोपी राधेलाल रावत एवं रविंद्र रावत निवासीगण केरुआ मगरौनी नरवर, कपूरी आदिवासी व पूनम आदिवासी पूनम आदिवासी निवासीगण केरुआ कैंप मगरौनी, के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया।