SHIVPURI NEWS - बेटी के वायरल वीडियो पर बोले पिता, शर्मसार है हम,पति-पत्नी से पहले बुआ भतीजे थे

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर शिवपुरी जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिल रही हैं जहां बुजुर्ग माता-पिता अपनी भागी हुई बेटी की शिकायत करने पहुंचे कि हमारी बेटी ने उसके भतीजे के साथ शादी कर ली है और वह घर से भाग गई हैं इसी मामले को लेकर हमारी बेटी ने कल सुबह एक वीडियो वायरल किया था जिसमें वह बोली रही हैं कि मेरे माता-पिता मुझसे धंधा करवाते हैं जबकि ऐसा कुछ भी नहीं हैं।

हमारी बेटी को उस लड़के ने अपने कब्जे में कर रखा है और वह उसके ही कहने पर चल रही हैं और हमारे ऊपर इस प्रकार के आरोप लगा रही हैं इसके साथ ही उसने 4 लोगों पर जबरदस्ती संबंध बनाने का आरोप लगाया हैं यह सभी हमारे ही परिवार के हैं यह केवल हमारा साथ दे रहे हैं। इसलिए ये उस लड़के की बातों में आकर यह सब कर रही हैं हम इनपर निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही चाहते हैं।

जानकारी के अनुसार नरवर नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 3 के सुभाष चंद्र मोहल्ले में रहने वाले भगवान सिंह कुशवाह ने बताया कि मेरी बेटी गीता कुशवाह उम्र 21 साल को उसके ही भतीजे प्रमोद कुशवाह से प्रेम हो गया जिसके बाद उसने आज से 3 महीने पहले हमें बिना बताया शादी कर ली थी जिसके बाद हमें पता चला तो हमने बात को संभालते हुए गीता को समझाया कि यह तेरा भतीजा लगता है तू इससे शादी कैसे कर सकती हैं कोई और लड़का होता तो चल भी जाता,लेकिन इससे तेरी शादी नहीं हो सकती।

इसके बाद वह समझ गई थी,लेकिन हमने उस पर विश्वास कर लिया था कि यह हमारे साथ कुछ गलत नहीं करेगी। हमने उसे कैसे कैसे पढ़ाया हैं वो बीएम कर चुकी हैं लेकिन प्रमोद और उसके परिवार ने उसके कान भर दिये और उसे अपने साथ भगाकर ले गया।

प्रमोद ने की इस प्रकार धंधा करवाने की स्क्रिप्ट तैयार

जिसके बाद प्रमोद ने एक स्क्रिप्ट तैयार करके मेरी बेटी से कहा कि तू एक वीडियो बना जिसमें जो मैं बताऊंगा वह बोलना है तो गीता कुशवाह ने अपने मोबाइल नंबर से 1 मिनट 36 सेकंड का वीडियो वायरल किया है इस वीडियो में गीता का कहना है मे अपने मर्जी से घर से भागी हूं,मेरे घरवाले मेरी मर्जी के खिलाफ मेरे से धंधा करवा रहे थे।

 धंधे के लिए शिवपुरी से नवीन और बंटी नरवर हरवंत कुशवाह और डबरा से जितेन्दर यह चार लोग आते थे,मेरे घर वालो को दारू पिलाते थे और पैसे देते थे,मेरे घर वाले कहते थे कि तू इनके साथ सो यह हमें पैसे देते है तू इनके साथ सो। मेरी नवीन के साथ कई बार हाथापाई भी हुई थी।

यह सब बोलकर गीता ने नवीन आदि लोगों को फंसाने की कोशिश की हैं जो कि हमारे परिवार के ही हैं,और नवीन तो घर आता ही नहीं हैं हम बुलाते हैं तो ही आता हैं इस प्रकार गीता ने इन लोगों को फंसाया हैं।

कई साल पहले से चल रहा हैं भाई से जमीन छुड़ाने को लेकर विवाद

क्योंकि आज से कई साल पहले से ही मेरा अपने परिवार के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा हैं वह कहते थे कि तेरी कोई संतान नहीं हैं तू हमें यह जमीन दे दे। लेकिन जमीन के लालच में प्रमोद और उसका पिता और भाई ऐसा करेंगे मैंने कभी सोचा भी नहीं था।

मैंने अपनी बेटी गीता को बड़े ही प्यार से पाला-पोशा हैं वह जैसा कहती हम वैसा करते उसके लिए, और वो पढी—लिखी भी हैं अगर हम उससे धंधा करवाते तो हम उसे पढ़ाते नहीं। कोई भी माता-पिता अपनी बेटी के बारे में गलत नहीं सोचते,लेकिन यहां तो गीता ने ही हमारे साथ ऐसा कर दिया।

गीता ने इन चार लोगों को बेवजह फंसाया

पिता ने कहा गीता ने इन चार लोगों का नाम लिया हैं यह सब एक साजिश हैं जो कि प्रमोद की रची हुई हैं और प्रमोद के परिवार से मेरे बेटों को जान से मारने की धमकियां भी आ रही हैं तथा जमीन के लिए दबाव भी बनाया जा रहा हैं जिसके लिए मैं चाहता हूं कि गीता और प्रमोद व उसके घरवालों पर कार्यवाही की जाये।