SHIVPURI NEWS - पड़ोसियों की मारपीट से आहत होकर पुरुषोत्तम लटक गया फांसी पर

Bhopal Samachar

शिवुपरी। शिवपुरी शहर की सिटी कोतवाली सीमा में स्थित लालमाटी क्षेत्र में निवास करने वाला एक 26 साल का युवक अपने पड़ोसियों की मारपीट से आहत होकर फांसी पर लटक गया,यह घटना सोमवार शाम 4 बजे की बताई जा रही है,युवक ने अपनी मॉ को फोन करके पूरा घटनाक्रम सुनाई था। पुलिस ने मृतक की डेड बॉडी का पीएम कराते हुए परिजनों को सौप दी और इस मामले मे मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है

के अनुसार लालमाटी क्षेत्र मे स्थित पानी की टंकी के पास निवास करने वाला पुरूषोत्तम गोस्वामी उम्र 26 पुत्र हरिचरण गोस्वामी सोमवार की शाम चार बजे अपने घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक की मॉ ने बताया कि उसके पास पुरूषोत्तम को दोपहर 2 बजे फोन आया था कि उसके साथ राजू खान और नासिर सहित 4 लोग उसकी मारपीट कर रहे है,उसके बाद जब मृतक की मॉ घर पहुंची तो घर के दरवाजे बंद थे। पडोसियो को बुलाकर जब किसी तरह घर मं प्रवेश किया तो पुरूषोत्तम पंखे से फांसी के फंदे पर लटका मिला था।

पडौसी राजू खान से हुआ था रविवार को विवाद
बताया जा रहा है कि पुरूषोत्तम ट्रक पर ड्रायवरी करता था उसके साथ ही राजू भी ट्रक पर चलता था। किसी बात को लेकर राजू और पुरूषोत्तम का विवाद हो गया था। राजू का कहना था कि पुरूषोत्तम ने उसके घर आकर घरवाली के साथ छेडछाड की है,वही पुरूषोत्तम का कहना था कि राजू से उसे 10 हजार रूपए लेने थे इसलिए वह उसके घर गया था। वहां राजू ओर उसके दोस्त ने पैसे ना देते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। मामला आवेदन के रूप में कोतवाली भी पहुंचा था जहां दोनो का राजीनामा हो गया था।

सोमवार को घर में घुसकर मारपीट करने की खबर
पुरूषोत्तम के तीन भाई और वह बहार नौकरी करते है और उसकी मॉ मजदूरी पर जाती है। सोमवार को पुरूषोत्तम की मॉ मजदूरी करने गई थी ओर दोपहर 2 बजे पुरूषोत्तम ने अपनी मॉ को फोन लगाया था कि राजू और नासिर उसे मारने के लिए घूम रहे है,मृतक की मॉ का कहना था कि इन दोनो ने मेरे बेटे की घर में घुसकर मारपीट की है,वही पडौसियो को कहना था कि पुरूषोत्तम घर के बहार बैठकर जोर जोर से रो भी रहा था।

मारपीट से आहत होकर लटक गया फांसी पर
इस पूरे घटनाक्रम के बाद कयास लगाए जा रहे है कि मृतक मारपीट की घटना से आहत् होकर अपने घर के दरवाजे बंद कर पंखे पर फांसी के फंदे पर लटक गया होगा।