SHIVPURI NEWS - आईटीबीपी जवान के घर पथराव और हवाई फायरिंग, मेला विवाद पर शंका

Bhopal Samachar

भौती। आईटीबीपी जवान के घर अज्ञात बदमाशों ने आधी रात पथराव और हवाई फायरिंग कर दी। हवाई फायरिंग से कस्बे में दहशत का माहौल बन गया। पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश मौके से भाग चुके थे। घटना भौंती कस्बे की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राम जानकी मंदिर के पास भौंती में आईटीबीपी जवान मनीष परिहार के घर पर 20 अगस्त की रात 11 बजे अज्ञात बदमाशों ने पथराव कर दिया। बदमाशों ने दहशत फैलाने हवाई फायर भी कर दिए। दूसरे मकान पर मौजूद आईटीबीपी जवान के पिता रामस्वरूप परिहार का कहना है कि कॉल आया था कि कुछ लोग गाली गलौज कर पत्थर फेंक रहे हैं। काफी आवाज आ रही हैं।

भौती थाना पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे तो बदमाश पथराव और फायरिंग कर भाग चुके थे। फरियादी पिता रामस्वरूप परिहार का कहना है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। हालांकि सिद्धेश्वर बाणगंगा मेले के दौरान बेटे मनीष का मेला संचालक भागचंद शिवहरे, आकाश शिवहरे, बिट्टू खान व अन्य लोगों से विवाद हुआ था।

जिसमें मारपीट हो गई थी। उसी मामले में 29 अगस्त को बेटा तारीख पर छुट्टी लेकर आया था। पिता ने मेले वाली घटना के आधार पर संबंधितों पर पथराव व फायरिंग की आशंका जताई है। भौंती थाना पुलिस ने मौके से खाली कारतूस बरामद कर लिए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।