SHIVPURI NEWS - पिछोर में डबल मर्डर, घर में घुसकर सगे भाईयो के सीने में गोली मार दी

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर कस्बे में रविवार की शाम 2 सगे भाईयो की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह आपसी विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पिछोर के बड़ा बाजार पुरानी गल्ला मंडी के पास रहने वाले अजय उम्र 35 साल व विजय उम्र 40 साल पुत्रगण सीताराम घावरी की कृषि उपज मंडी के पास पुरानी मछली की दुकान है। कुछ दिन पहले ही उनकी दुकान के पास ही अमन व सागर घावरी ने अपनी नई मछली की दुकान खोली है। अजय विजय की दुकान से अमन और सागर ने अपनी दुकान में रोशनी करने के लिए बिजली का तार डालकर कनेक्शन ले लिया। इसी बात पर रविवार की दोपहर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया था।

रविवार की शाम लगभग 7 बजे अमन व सागर घावरी अपने 13-14 साथियों के साथ दो लाइसेंसी राइफल सहित अन्य बंदूकों से लैस होकर वहां पहुंचे और जब तक अजय व विजय कुछ समझ पाते,तब आरोपियों ने दोनों भाईयों के सीने में गोली मार दी। जबकि उनका भतीजा मलखान घाबरी भी गोली लगने से घायल हो गया।

गोली मारने के बाद हमलावर मौके से भाग गए। उधर अजय व विजय सहित मलखान को परिजनों सहित आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने दोनों भाई अजय व विजय को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने संतोष, नीरज, अमन, सागर, सौरभ, पंकज, मनीष, संजय, शेरसिंह, सतीश सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी।