SHIVPURI NEWS - पत्ते वाले सेठ जी ने प्रभारी मंत्री को चाट पकौड़ी खिलाकर करोडो की मशीने मांग ली

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री इस बार का दौर काफी चर्चा में है। प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जिला अस्पताल का आधी रात निरीक्षण कर डाला और स्वयं साफ सफाई शुरू कर दी,यह फोटो प्रदेश भर की मीडिया में चर्चा का विषय बना रहा,उसके बाद पत्ते वाले सेठजी के साथ गोलगप्पे वाला मामला भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पूरे मामले में कहा जा रहा है कि पत्ते वाले सेठ जी ने तोमर साहब का चाट पकौड़ी खिलाकर करोडो की मशीने मांग ली।

मामला यह है कि शिवपुरी जिले के प्रभारी मंत्री पिछले 2 दिनो से शिवपुरी के दौरे पर है और आधी रात तक काम कर रहे है। सबसे पहले मंत्री जी शिवपुरी के जिला अस्पताल का निरीक्षण कर डाला,एक एफआईआर करा दी,उसके बाद पोहरी अस्पताल में मंत्री जी दौरा किया जहां प्रसूताओं के लड्डूओं से अपना पेट भरने वाले लड्डू चोर पर एक मामला दर्ज करा दिया।

बीते गुरुवार की शाम सर्किट हाउस से शहर के माधव चौक चौराहे पर मंत्री जी का काफिला पहुंचा और सीधे मधुरम स्वीट्स पर जाकर रूका। यहां शिवपुरी विधायक देवेन्द्र जैन ने मंत्री तोमर और अन्य भाजपा के नेताओं को अपने हाथ से आलू का भल्ला और पानी के गोलगप्पे खिलाए। जब मंत्री जी ने कहा की कितने पैसे हो गए इस पर विधायक साहब ने कहा कि इस चाट पकौड़ी का पैसा नहीं लगेगा बस इसके बदले में जिला अस्पताल में दो अतिरिक्त डायलिसिस मशीन, एक सीटी स्कैन व एक एमआरआई की मशीन मरीजो के लिए देनी होगी।

विधायक ने बताया कि इस समय मरीजों की बढ़ती संख्या के लिए यह बहुत जरूरी है। मंत्री ने जल्द अस्पताल को इन मशीनों को उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया। वहां पर मौजूद लोगो ने कहा कि यहां पत्ते वाले सेठजी ने प्रभारी मंत्री को चाट और गोलगप्पे खिलाकर करोडो की मशीन मांग ली।