SHIVPURI NEWS - बाप ने दुल्हन नहीं दिलाई तो बेटे ने बेरहमी से पीटा, मुंह में मैला भर दिया

Bhopal Samachar

पिछोर। शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग के भौती थाना सीमा में निवास करने वाले ऊमरीखुर्द गावं में एक युवक ने इसलिए मारपीट कर दी कि उसकी शादी नही करा रहा था। बेटे ने पिता की मारपीट करते हुए उसके मुंह में मैला तक भर दिया है। पिता का कहना था कि एक शादी शुदा महिला को भगा ले गया था, वह बलात्कार का मामला दर्ज करवा रही थी, बेटे को बचाने के लिए 80 हजार खर्च करना पड़ा था। अब वह बदनाम हो गया है,उसकी शादी नहीं हो रही है। पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


भौंती थाने के ऊमरीखुर्द का मामला

उमरी खुर्द निवासी विक्रम केवट उम्र 50 साल पुत्र सरुआ केवट ने बेटे केशव केवट उम्र 23 साल के खिलाफ पुलिस थाने में गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता ने बताया कि वह दोपहर 2 बजे अपने घर के दरवाजे पर बैठा था। तभी मेरा बेटा केशव आया और पास में खड़ी मेरी पत्नी हरको बाई से बोला कि मां तू पिता में चप्पलें मार दे, यह मेरी शादी नहीं करा रहा है। मेरी पत्नी बोली कि मैं चप्पल नहीं मार सकती। इसके बाद बेटा केशव गालियां देने लगा। गालियां देने से मना किया तो केशव ने मेरी चप्पलों व लात घूसों से मारपीट कर दी। मोहल्ले वालों के सामने बेटे केशव ने मेरे मुंह में मेला भर दिया। जाते समय केशव कह रहा था कि अगर मेरी शादी नहीं कराई तो जान से खत्म कर दूंगा।

23 साल का लड़का शादी के लिए कितना उतावला है

विक्रम केवट का कहना है कि उसकी तीन संतान हैं, जिनमें दो बेटा व एक बेटी है। केशव सबसे छोटा है। एक बार केशव शादीशुदा को भगाकर ले गया था। एक साल रखने के बाद उसने केशव को छोड़ दिया। दुष्कर्म का केस दर्ज कराने पहुंच गई। बेटे को बचाने के लिए 80 हजार रु. नगद खर्च हो गए थे। शादी कराने की जिद में बेटा चार-पांच बार पहले भी मारपीट कर चुका है। बेटे को शादी कराने का आश्वासन देते थे।