SHIVPURI NEWS - रेडियंट में बनाई गई विश्वकर्मा जयंती, फ्रेशर्स पार्टी का हुआ आयोजन

Bhopal Samachar

शिवपुरी। रेडियंट में बनाई गई विश्वकर्मा जयंती पंडित बलराम शर्मा जी ने विधि विधान से कराई पूजा वेद प्रकाश यादव, राहुल शर्मा, शीलू कोली,मनीष धाकड़, नगमा, दीपक प्रजापति, के साथ सभी छात्र छात्राओं ने आरती में भागीदारी कर मशीनरी की पूजा की। रेडियंट आईटीआई कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर खुशी खान ने पूर्व महामहिम राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को कोड करते हुए कहा अनुशासन का पालन करते हुए सतत रूप से अपने लक्ष्य को हासिल करने के प्रयास करें तो सफलता निश्चित मिलेगी।

फ्रेशर्स पार्टी का हुआ आयोजन

न्यू रेडियंट आईटीआई के सभागार में नव प्रवेशित छात्रों का स्वागत किया गया रेडिएंट ग्रुप के डायरेक्टर शाहिद खान ने आईटीआई व कॉलेज से संबंधित जानकारी देते हुए बताया कि रेडिएंट अपनी स्थापना के 24 वर्ष पूर्ण कर सिल्वर जुबली वर्ष में प्रवेश कर गया है आपने विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा एवं प्रशिक्षण देने का आश्वासन देते हुए शुभकामनाएं दीं तत्पश्चात छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक प्रोग्राम की प्रस्तुति की गई सामूहिक गणेश वंदना के बाद प्रियंका शर्मा ने आध्यात्मिक नृत्य प्रस्तुत किया अर्पिता यादव ने मोहक नृत्य की प्रस्तुति दी वहीं मोहिनी राजपूत ने राजस्थानी लोक नृत्य प्रस्तुत कर सभी को प्रभावित किया, करुणा और कल्पना ने शानदार गीत और नृत्य प्रस्तुत किया।

कनवोकेशन सेरेमनी का हुआ आयोजन

17 सितंबर विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर रेडिएंट एवं न्यू रेडियंट आईटीआई में कन्वोकेशन सेरिमनी का आयोजन किया गया। जिसमें वर्ष 2024 में संपन्न परीक्षा में पास होने वाले छात्र-छात्राओं को मार्कशीट एवं प्रमाण पत्र वितरित किए गए।