SHIVPURI NEWS - पडोसन ने कराया विवाहिता का बलात्कार, आरोपी के साथ पाटौर में बंद कर दिया था

Bhopal Samachar

बैराड। शिवपुरी जिले के पोहरी अनुविभाग के बैराड थाना सीमा में एक 25 वर्षीय महिला के बलात्कार का मामला संज्ञान मे आया है। बताया जा रहा है कि विवाहिता का पति राजस्थान की राजधानी जयपुर मजदूरी करने गया था,पीड़िता का कहना है कि उसके बलात्कार कांड में उसकी पडोसन का हाथ है,वह उसे आरोपी के घर तक बहाने से ले गई थी। जब पीड़िता का पति वापस जयपुर से लौटा तब उसने पूरी घटना अपनी पति को बताई,उसके बाद इस मामले में मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार बैहरदा थाना बैराड़ की रहने वाली एक 25 वर्षीय विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसके पति जयपुर में मजदूरी करने गया थे मैं अपने एक साल के बच्चे के साथ घर पर अकेली थी, तभी 2 अगस्त 2024 की दोपहर उसकी पड़ोसन सिया मेरे पास आई और बोली तूने सब्जी बनाई है क्या। तो मैंने बोला नहीं बनाई। तो चल मैं तुझे सब्जी दिलाती हूं मैंने मना किया फिर भी सिया मुझे जबरदस्ती रामस्वरूप के घर ले गई।

जहा सिया ने मेरा लड़का मुझसे ले लिया और मुझे रामस्वरूप की पाटौर में बंद कर दिया जहां पर रामस्वरूप पहले से ही बैठा हुआ था तो रामस्वरूप ने मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम (बलात्कार) किया और मुझे धमकी दी कि तूने किसी को यह बात बताई तो तुझे जान से खत्म कर दूंगा और मुझे पाटौर से बाहर निकाल दिया फिर बाहर आने पर सिया ने भी मुझे धमकी दी कि अगर तूने किसी को यह बात बताई तो तुझे हम दोनों जान से खत्म कर देगें। आज दिनांक तक मैं अकेली होने एवं उनकी धमकी के डर की वजह से रिपोर्ट को नहीं आई थी। पुलिस ने रामस्वरूप और सिया के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।