SHIVPURI NEWS - सोम शराब कंपनी के कर्मचारियों में आपसी विवाद पहुंचा सडको पर, मैनेजर की मारपीट

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शहर के वीर सावरकर पार्क के पास थीम रोड़ पर सोम शराब कंपनी के मैनेजर के साथ इसी कंपनी के मुनीम और सेल्समैन ने अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। झगड़े की सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब झगड़ा शांत हो गया था और मारपीट करने वाले लोग भाग चुके थे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत कर सोम कंपनी के मुनीम और सेल्समैन सहित अन्य लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी सुघर सिह उम्र 38 साल पुत्र शिवचरन रावत निवासी ग्राम बैराड़ थाना बैराड़ हाल क्वालिटी होटल के पास शिवपुरी ने पुलिस को बताया कि मैं सोम शराब कंपनी में मैनेजर के पद पर शिवपुरी में पदस्थ हूं। 27 सितंबर की रात करीब 11 बजे मैं ककरवाया से अपने रूम पर आ रहा था। इसी दौरान सावरकर पार्क के आगे कंपनी में मुनीम पंकज राय, सेल्समैन कौशल राय सहित अन्य लोग मिल गए।

इस दौरान पंकज राय और कौशल दोनों गाली देते हुए बोले की कंपनी में ज्यादा हवा में उड़ रहा है मैने कहा कि बात क्या हो गई इस बात पर बह दोनों मुझे मां बहन की गंदी गंदी गालियां देने लगे मैंने गालियां देने से मना किया तो दोनों ने मेरी डंडों से मारपीट की।

इस दौरान घटना का एक राहगीर ने विडियो बना लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तब मौके पर पहुंची तब तक मारपीट करने वाले भाग चुके थे। कोतवाली थाना पुलिस ने मैनेजर की रिपोर्ट पर सोम कंपनी के मुनीम पंकज और सेल्समैन कौशल के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।