SHIVPURI NEWS - करैरा क्षेत्र से लोडर चोरी कर जे रहे बदमाशो ने की फायरिंग,एक घायल-तलाश जारी

Bhopal Samachar

करैरा। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के सीहोर थाना सीमा क्षेत्र से एक व्यापारी का लोडर एमपी 33 जी 0542 बीती रात चोरी हो गया। चोर रिनाल्ट ट्राइबर कार में सवार होकर आए थे। लोडर चोरी कर यह चोर ग्वालियर की तरफ भागे। ग्वालियर में पनिहार के पास से गुजर रहे थे। तभी मिर्चा गांव के रहने वाले भूरा गुर्जर की गाड़ी में टक्कर मारी और चोर भाग निकले। भूरा घायल हो गया और उसने अपने भाई राघवेंद्र गुर्जर को सूचना दे दो। मिर्धा गांव में राघवेंद्र अपने साथियों के साथ पहुंच गया। यहां जब चोरों की गाड़ी को घेरा तो चोरों ने फायरिंग कर दी और गोली राघवेंद्र के पैर में जा लगी।

इसके बाद दहशत फैल गई। चोरों ने चोरी के लोडर को वही छोड़ दिया। इसके बाद रिनाल्ट कार एमपी 07 जीवी 9262 से मोहना की तरफ भागे। वहां से  भागने के चक्कर में चोरों की कार डिवाइडर पर चढ़ गई। गांव वालों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। पुलिस भी पीछे लगी थी।

चोरों ने गाड़ी यहीं छोड़ी और जंगल में भाग गए। जैसे ही पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली तो पुलिस अधिकारियों ने तीन थाने की फोर्स को चोरों की तलाश में लगा दिया। रात तक चोरों की जंगल में तलाश जारी थी।

रिनाल्ट कार में हथियार और कारतूस मिले हैं। पुलिस को व्यापारी का लोडर भी मिल गया है। पुलिस पड़ताल कर रही है रिनाल्ट कार किसके नाम है। आशंका है, यह कार चोरी की हो सकती है। अगर चोरों की ही कार निकली तो पहचान आसानी से हो सकेगी। पुलिस हाईवे पर सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

आधा दर्जन थे बदमाश

गांववालों ने बताया कि आधा दर्जन बदमाश कार में थे। इन बदमाशों की घेराबंदी के लिए टीमें लगी है। इन बदमाशों ने गोली मारने में भी चूक नहीं की, इसलिए आशंका है यह खतरनाक अपराधी है।

इनका कहना है

शिवपुरी से चोरी गए लोडर को लेकर चोर आ रहे थे। पनिहार में टक्कर मारने के बाद भागे और जब गांव वालों ने घेरा तो गोली चला दी। चोरों की गाड़ी और हथियार मिले हैं। इनकी तलाश में टीमें जंगल में लगी हैं।
अमित साधी, DIG, ग्वालियर