SHIVPURI NEWS - घर से फरार गीता ने किया वीडियो जारी, कहा घर वाले धंधे में धकेल रहे थे

Bhopal Samachar

काजल सिकरवार @ शिवपुरी। शिवपुरी जिले के करैरा अनुविभाग के नरवर थाना सीमा में रहने वाली गीता ने एक वीडियो सोशल पर वायरल की है। इस वीडियो में गीता बोल रही है कि वह अपनी मर्जी से घर छोड़कर गई और शादी की है। घर पर वाले में मुझे अपना कर्जा चुकाने के लिए उसके बिस्तर पर जाने को मजबूर कर रहे थे,अब मैंने शादी कर ली है और अपने पति के साथ रहना चाहती हूं।

जानकारी के अनुसार नरवर नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 3 के सुभाष चंदे मोहल्ले में रहने वाली गीता कुशवाह उम्र 21 साल पुत्री भगवान सिंह कुशवाह अपने पड़ोस में रहने वाले वाले प्रमोद कुशवाह के साथ 20 जून 2024 को फरार हो गई,बेटी के घर से गायब होने के बाद भगवान सिंह ने नरवर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई।

करौली राजस्थान में जाकर शादी की

प्रमोद कुशवाह ने शिवपुरी समाचार को बताया कि गीता घर वालो से दुखी थी,वह उसको उसकी मर्जी के खिलाफ शादी करना चाहते थे,और उसके साथ गलत कर रहे थे। मेरा गीता से 3 साल से अफेयर चल रहा था,इसलिए उसने कहा कि तुम मुझे ले चलो नहीं तो मर जाउंगी। प्रमोद ने बताया कि मे गीता को लेकर सीधे करौली माता के मंदिर आया और यहां हमने हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली,इसके बाद हमने आर्य समाज मंदिर मे भी शादी की है और बाद में शिवपुरी पहुंचे और कोर्ट मैरिज भी कर ली,कोर्ट मैरिज के हमारे पास पूरे दस्तावेज है। मै जयपुर में जॉब कर रहा हूं और जयपुर में रह रहा हूं।

गीता के परिजन प्रमोद के घर वालो को कर रहे है प्रताड़ित

प्रमोद ने बताया कि नरवर में गीता के पिता भगवान सिंह,भाई नरेन्द्र कुशवाह और पवन कुशवाह ओर उसने साथी मेरे परिवार वालो को परेशान कर रहे है। कभी उनको पकड लेते है और जान से मारने की धमकी देते है आज रात भी उन्होंने ऐसा किया है। गीता के परिजन मेरे घर वालों के साथ काई भी बडा हादसा कर सकते है और नरवर पुलिस भी गीता के परिजनो को साथ दे रही है। इसलिए आज गीता को यह वीडियो वायरल करना पडा।

गीता ने किया वीडियो वायरल,यह बोली

गीता कुशवाह ने अपने मोबाइल नंबर से 1 मिनट 36 सेकंड का वीडियो वायरल किया है इस वीडियो में गीता का कहना है मे अपने मर्जी से घर से भागी हूं,मेरे घरवाले मेरी मर्जी के खिलाफ मेरे से धंधा करवा रहे थे। धंधे के लिए शिवपुर से नवीन और बंटी नरवर हरवंत कुशवाह और डबरा से जितेन्दर यह चार लोग आते थे,मेरे घर वालो को दारू पिलाते थे और पैसे देते थे,मेरे घर वाले कहते थे कि तू इनके साथ सो यह हमें पैसे देते है तू इनके साथ सो। मेरी नवीन के साथ कई बार हाथापाई भी हुई थी।

मैंने उससे कहा था कि तू मेरे साथ कुछ गलत करेगा तो तेरी रिपोर्ट थाने में करूगी,वह मुझसे बोलता था कि मेरा तू कुछ नही बिगाड सकती है,तेरे घर वाले मेरे साथ है और पुलिस सहित विधायक का भी मुझे सपोट है। मेरे घर वाले नवीन से हाथापाई करने पर मारपीट करते थे और कहते थे कि तू नवीन का विरोध क्यों करती है। तेरे को हम कुए पर ले जाएँगे ओर उसमे ही धकेल देंगे और कह देगें की पानी खींचते समय उसमें गिर गई होगी।

घर वाले मुझे प्रताड़ित करते थे मुझे मारने की धमकी देते थे,जबरदस्ती धंधा कराना चाहते थे। इसलिए में प्रमोद के साथ अपनी मर्जी के साथ भागी हूं उससे मैं शादी कर ली और अब वह मेरे पति है और उनके साथ ही रहना चाहती हूं।