SHIVPURI NEWS - झांसी तिराहे से इंजीनियर आशीष की हुंडई Verna Car चोरी

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के देहात थाना सीमा में झांसी तिराहे क्षेत्र से हुंडई की  Verna  कार चोरी होने का मामला सामने आया है। कार फुली ऑटोमेटिक लॉक थी और चोरों ने उसका ट्रैकर भी तोड दिया। कार बुधवार-गुरुवार की आधी रात चोरी हुई है। चोरी मात्र 3 मिनट में कार को उड़ा ले गए,यह कार 3 बैंकों के मात्र 300 मीटर की दूरी पर खडी थी। इस कार चोरी के कारण देहात थाना पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे है।

झांसी तिराहे पर आईसीआईसीआई बैंक के सामने वाली लाइन और पंजाब नेशनल बैंक से मात्र चार मकान दूर निवास करने वाले इंजीनियर आशीष सेठ की हुडंई की नीले कलर की वरना कार क्रमांक घर के बाहर खडी थी। कार जहां खडी थी वहां कैपरी गोल्ड लोन का शिवपुरी का ऑफिस है।

आज सुबह जब 6 बजे आशीष ने अपनी कार को देखा तो वह अपने स्थान पर नहीं थी। कैमरे चेक किए तो कार को 2 चोर उड़ा ले गए। इस पूरी घटना की रिकॉर्डिंग कैमरो में कैद हुई है। सुबह मामले की सूचना देहात थाना को दी गई। देहात थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर कार की खोजबीन शुरू कर दी है।

ब्रेजा कार से आए थे चोर
कैमरो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि कार ब्रेजा गाड़ी से आए थे। कैमरो में दिखाई दे रहा है कि यह चोर ब्रेजा गाड़ी से आए है इसमें से एक चोर ने गाडी का बोनट खोला है उसके बाद उसमें कुछ किया और फिर दूसरा चोर आता है जो सफेद कलर की टीशर्ट पहना है उसके बाद चोर गाड़ी को लेकर गायब हो गए।