SHIVPURI NEWS - TI के लिए टेंशन वाली खबर, पांडे मोहल्ले में हथियारबंद बदमाशों का सस्पेंस,पढिए

Bhopal Samachar

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के कोलारस थाना पुलिस अभी तक पुरानी हुई चोरियों को ट्रेस नही सकी है। अब फिर टीआई को टेंशन देने वाली खबर कोलारस नगर के वार्ड क्रमांक  7 में स्थित पांडे मोहल्ले में हथियारबंद बदमाशों का सस्पेंस बना है। कॉलोनी वासियों का कहना है कि रात में हथियार बंद आते है और हमारे दरवाजे खटखटाते है पूरा मोहल्ला भयभीत है,इस मामले को पुलिस को सूचना दी गई लेकिन कोलारस पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। अब कॉलोनी निवासी अपनी सुरक्षा स्वयं करने पर मजबूर है।

कोलारस के वार्ड क्रमांक 7 मे पांडे कॉलोनी में रहने वाले रिंकेंश जैन ने बताया कि यहां तीन दिनों से लगातार 12 बजे के बाद चोर आते है व हमारे घरों में पत्थर मारना शुरू कर देते है जिसकी वजह से हम बहुत परेशान है जब 100 नंबर को बुलाते है तो पुलिस 1 घंटे बाद आती है।

पांडे मोहल्ले के मुकेश जैन ने बताया कि हमारे मोहल्ले में तीन दिनों से चोरों का आतंक बहुत बढ़ गया है वह 10 से 12 लोग है जो हथियारों के साथ आते है और हमें परेशान करते है जब हम पुलिस को फोन करते है तो पुलिस वाले कहते है हम तेंदुआ गांव या किसी अन्य जगह है इस प्रकार बोल कर पुलिस भी देर से आती है मुकेश जैन ने बताया कि यह घटना पहले भी कई बार हो चुकी है जिसका आवेदन हम थाने में भी दे चुके है अगर हमारे साथ कोई घटना हुई तो इसके जिम्मेदार पुलिस वाले होंगे।

इसी मोहल्ले में रहनी वाली शकुंतला जैन ने बताया कि चोर हमारे दरवाजों में बडे बडे पत्थर फेंकते है जिससे हम बहुत परेशान है हम पुलिस को बुलाते है तो पुलिस एक ही बार आ कर चली जाती है। हमारे मोहल्ले में चोरों का आतंक इतना बढ़ गया है कि रात 12 से 2 बजे तक हमें जागना पड़ता है जिससे हमारे घर की महिलाएं भी डरी हुई है चोर रोज हथियारों के साथ आते है जब हम उनको भगाने कि कोशीश करते है तो वह हमें हथियारों से डराने की कोशिश करते है। 

कोलारस के मंडल उपाध्यक्ष संजीव गोयल संजू के चोरी काण्ड में कुछ ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी। संजू गोयल के भी कई बार दरवाजे खटखटाए गए थे। इस चोरी कांड के कैमरो ने जो फुटेज उगले है उसमें भी हथियारबंद बदमाश बताए जा रहे है। पांडे कॉलोनी में भी कुछ तरह का सीन क्रिएट हो रहा है। 

कॉलोनी के निवासियों ने बताया कि बदमाशों की उम्र लगभग 25 से 30 साल के बीच है,और वह भी हथियार लेकर आते है अब सवाल यह उठता है कि अगर वह पेशेवर बदमाश है तो दरवाजा क्यों खटखटा रहे है,हालांकि अभी तक पांडे कॉलोनी में किसी भी प्रकार की चोरी की घटना नहीं हुई है,लेकिन फिर यह बदमाश इस कॉलोनी में रात के समय क्यो भ्रमण पर आ रहे है। इस कॉलोनी में अधिकांश वर्ग वैश्य समाज का निवास करता है।

इस मामले के बहार आने के बाद पुलिस को सजग रहना चाहिए,आखिर इन बदमाशों का हथियार सहित घूमने के क्या कारण हो सकते है। अब देखते है कोलारस में पूर्व में हुई चोरियों में उलझी पुलिस इन हथियारबंद बदमाशों का सस्पेंस खत्म करती है कि नहीं