SHIVPURI NEWS - झाडियो में तड़प-तड़प कर दम तोड़ा था परमखुख ने, सिटी TI ने किया खुलासा

Bhopal Samachar

शिवपुरी। कोतवाली थाना अंतर्गत दर्रोनी रोड पर झाड़ियों में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने मौत पर से पर्दा उठा दिया है। युवक की हत्या करके नहीं बल्कि घायल अवस्था में ही झाड़ियों में उसके दोस्त द्वारा छिपाया गया था। मृतक ने उपचार के अभाव में तड़प- तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि 03 सितंबर को दर्शनी रोड पर एक युवक का शव मिला था। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान थे, जिसके प्रारंभिक तौर पर मामला हत्या का प्रतीत हुआ। कोतवाली थाना प्रभारी रोहित दुबे ने मौत पर से पर्दा उठाने के लिए इस मामले में टीम गठित कर मामले की पड़ताल करवाई करवाई तो पता चला कि 30 अगस्त को मृतक परमसुख आदिवासी अपने दोस्त अंशुल पुत्र रामसिंह कुशवाह निवासी करमाज खुर्द के साथ ट्रैक्टर से जामखो गया था।

वहां से वापस आते समय खोरघार रोड पर अंशुल कुशवाह ने तेज गति से ट्रैक्टर चलाया जिस कारण परमसुख आदिवासी ट्रैक्टर से गिर गया व ट्रैक्टर के पहिए की चपेट में आने से उसके शरीर में गंभीर चोटें आईं। इस हादसे के बाद वहां मौजूद राहगीरों ने परमसुख को घायल अवस्था में ट्रैक्टर से अंशुल कुशवाह के साथ ही जिला अस्पताल शिवपुरी भिजवाया।

अंशुल कुशवाह ने अपराध से बचने की मंशा से परमसुख को घायल अवस्था में दर्रोनी रोड पर झाड़ियों में छिपा दिया और खुद ट्रैक्टर लेकर भाग गया। इस कारण उपचार के अभाव में परमसुख ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 105, 238 व्हीएनएस एवं 3 (2) (व्ही) एससीएसटी एक्ट का प्रकरण कायम कर आरोपित अंशुल को गिरफ्तार कर लिया है।