SHIVPURI NEWS - करैरा निवासी SI को महिला आरक्षक ने कार से कुचलकर की हत्या, लव ट्रायंगल

Bhopal Samachar

भोपाल। शिवपुरी जिले के करैरा के मूल निवासी एसआई को एक आरक्षक ने कार से कुचलकर मार दिया। मृतक एसआई मंगलवार शाम वे अपनी बाइक से राजगढ़ चौराहा से भोपाल बायपास की ओर जा रहे थे। तभी उनके पीछे से आई एक कार ने उन्हें टक्कर मारी। कार कुछ आगे जाकर वापस लौटी और दोबारा एसआई को कुचला। कार में महिला सिपाही और एक युवक सवार था। पुलिस का अनुमान है कि सिपाही ने किसी मामले को लेकर एसआई को कुचलवा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मूलतः शिवपुरी जिले के करैरा निवासी एसआई दीपांकर गौतम (37) पुलिस लाइन में पदस्थ थे। मंगलवार शाम वे अपनी बाइक से राजगढ़ चौराहा से भोपाल बायपास की ओर जा रहे थे। तभी उनके पीछे से आई एक कार ने उन्हें टक्कर मारी। इससे वे कुछ दूर तक कार के साथ घिसटते रहे,फिर बेहोश हो गए। कार आगे निकली लेकिन कुछ देर बाद वापस पीछे आई और एक बार फिर दीपांकर और उनकी बाइक को रौंद दिया। दीपांकर को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भोपाल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। यह घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की बताई जा रही है।

घटना के बाद कुछ लोगों ने कार को रोक लिया और उसमें सवार एक युवक और युवती को पकडक़र पुलिस के हवाले कर दिया। पता चला है कि कार में पचोर में पदस्थ एक सिपाही बैठी थी। उसी ने दीपांकर को मिलने के लिए बायपास की तरफ बुलाया था। पुलिस इन दोनों से पूछताछ कर रही है। सिटी टीआई वीरेंद्र सिंह धाकड़ ने फिलहाल मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। रात में एसपी आदित्य मिश्रा भी ब्यावरा पहुंचे। वे घटना के सिलसिले में पूछताछ कर रहे हैं।

यह बोलते है पुलिस सूत्र

पुलिस के अनुसार, एसआई दीपांकर गौतम मंगलवार दोपहर बाइक से ब्यावरा देवास हाईवे पर जा रहे थे। फुंदा मार्केट में बाइक को पल्लवी की कार ने टक्कर मारी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर लगते ही एसआई उछलकर पहले बोनट फिर सड़क पर गिरे। इसके बाद कार ने उन्हें 30 मीटर तक घसीटा और देहात थाने की ओर दौड़ी। यहां आरक्षक पल्लवी और एक युवक उतरे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों ने हत्या कुबूल कर ली। इधर, दुकानदारों ने घायल एसआई को अस्पताल पहुंचाया। उन्हें भोपाल रेफर किया गया, जहां रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

एसआई ने अपने दोस्त से कहा था- तू जल्दी आ, ये दोनों मुझे मार डालेंगे

सूत्रों के अनुसार, महिला आरक्षक पल्लवी के साथ कार सवार युवक करण ठाकुर है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले झगड़े में करण ने पल्लवी को गोली मार दी थी। यह गले के पास से लगकर निकल गई थी। उसने खुद को भी गोली मारी, पर बच गया। कुछ समय तक दोनों अलग रहे, पर फिर साथ हो गए। इसी बीच दीपांकर की एंटी बताया जा रहा है। मंगलवार को दोनों  को मिलने बुलाया था। दीपांकर ने इसलिए उन्होंने अपने दोस्त को कॉल कर बुलाया था। कहा था- ये दोनों मुझे मार देंगे।

शिवपुरी के करैरा निवासी एसआई दीपांकर गौतम सिटी थाने में पदस्थ थे,तब तत्कालीन एसपी ने उन्हें शिकायत के चलते लाइन हाजिर कर दिया था। रूपए मांगने की शिकायत में जांच चल रही है। इससे पहले वह बलात्कार के केस में जेल जा रहे है। हालांकि वे दोषमुक्त होकर बाहर निकले। एसआई विवाहित बताया जा रहा है और एसआई के पिता करैरा में पोस्टमास्टर है।