SHIVPURI NEWS - SDOP कार्यालय में बच्चों के साथ मारपीट गाली गलौज, रीडर पर आरोप

Bhopal Samachar

पिछोर। माता-पिता के खिलाफ चल रहे प्रकरण में जांच की मांग को लेकर भाई-बहन एसडीओपी कार्यालय पिछोर पहुंचे। एसडीओपी रीडर एसआई बालकिशन जाटव पर दोनों बच्चों ने गाली गलौज व मारपीट के आरोप लगाए हैं। गाली-गलौज की वीडियो बनाने का प्रयास किया तो रीडर छीनते नजर आए। हालांकि रीडर गाली-गलौज वाली बात से इनकार कर रहे हैं।

लोअर उर नहर सिंचाई प्रोजेक्ट के भू-अर्जन मामले में मां व पिता जेल में बंद है। उसी मामले में बेटी सुहानी परिहार और बेटा पीयूष परिहार निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर सोमवार को एसडीओपी कार्यालय पिछोर पहुंचे। आवेदन देने पहुंचे तो एसडीओपी का इंतजार कर रहे थे।

सुहानी व पीयूष का कहना है कि कार्यालय में पदस्थ एसआई बालकिशन जाटव बाहर आए और आने का कारण पूछा। इसके बाद एसआई गाली गलौज करने लगे। वीडियो बनाने पर मारपीट कर दी। कुछ सेकंड का वीडियो भी है जिसमें एसआई जाटव मोबाइल छीनने का प्रयास कर रहे हैं।

भाई-बहन ने चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर व सीएम हेल्पलाइन पर भी एसडीओपी रीडर की शिकायत कर दी है। इस मामले में एसडीओपी रीडर एसआई बालकिशन जाटव का कहना है कि कार्यालय आए बच्चों के साथ मैंने कोई गाली गलौज नहीं की है। एसडीओपी प्रशांत शर्मा का कहना है कि इस तरह का मामला है तो जांच कराकर कार्रवाई करेंगे।