SHIVPURI NEWS - नगरपरिषद के कचरा वाहन से HONDA Shine 100cc का Ad करते घूम रहे कर्मचारी

Bhopal Samachar

नरेन्द्र जैन खनियाधाना। खबर शिवपुरी जिले की खनियाधाना तहसील से मिल रही हैं जहां आज नगरपालिका के कचरा ट्रेक्टर वाहन से सरकारी कर्मचारी होण्डा साईन 100 सीसी का ऐड करते हुए घूम रहे हैं इसकी वीडियों लोगों ने अपने मोबाइल में कैप्चर की है यहां सरकारी कामों के लिए नगर परिषद  के वाहन उपस्थित नहीं होते और देखने को यह मिल रहा हैं कि नगर परिषद  के कर्मचारी मोटरसाइकिल का एडवर्टाइजमेंट करते हुए घूम रहे हैं।

जानकारी के अनुसार निवासी गूडर रोड खनियाधाना नगर परिषद के कर्मचारियों द्वारा कचरा वाहन ट्रैक्टर से होण्डा साईन 100 सीसी का ऐड करते हुए घूम रहे हैं। कर्मचारी रोड़ पर जगह-जगह छोटे-छोटे बोर्ड लगाते हुए दिखाई दिये हैं इसके साथ ही बोर्ड पर लिखा है कि ' देखो आ गई शाइन 100 सीसी मात्र रुपये 5999 के डाउन पेमेंट पर' इस कृत्य को हमारे खनियाधाना संवाददाता नरेन्द्र जैन ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया है।

जब इस संबंध में उन्होंने नगर परिषद सीएमओ संतोष सोनी से जानकारी चाही। तो उनके द्वारा कहा गया कि इस संबंध में हमें कोई जानकारी नहीं हैं ना ही मैंने ऐसा करने की किसी कर्मचारी को परमिशन दी। आपने मुझे जानकारी दी हैं तो मैं जांच करवाता हूं।